सायरन की आवाज सुन मंच छोड़कर भागे प्रधानमंत्री, मच गई खलबली | PM Benjamin Netanyahu leave stage run after hearing the sound of siren

सायरन की आवाज सुन मंच छोड़कर भागे प्रधानमंत्री, मच गई खलबली

सायरन की आवाज सुन मंच छोड़कर भागे प्रधानमंत्री, मच गई खलबली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 26, 2019/6:52 am IST

दुनिया। लोगों में उस वक्त खलबली मच गई जब प्रधानमंत्री ही मंच छोड़कर भाग निकले। इस दौरान कुछ वक्त के लिए लोग हैरत में पड़ गए। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मामले की स्पष्ट जानकारी प्रधानमंत्री को दी।

Read More News:बांग्लादेश के विदेश मंत्री का बड़ा बयान, कहा- बांग्लादेश में रहने व…

दरअसल ये मामला इस्राइल की है। प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बुधवार शाम को एक रैली बीच में ही छोड़ दी। वह अगले दिन होने वाली पार्टी की प्राइमरी के लिए प्रचार कर रहे थे। हाल के महीनों में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब रॉकेट की आवाज सुनने के बाद उन्हें कोई कार्यक्रम बीच में ही छोड़ना पड़ा हो।

Read More News:NRP पर अरुंधति रॉय का विवादित बयान, भड़के फिल्म निर्देशक अशोक पंडित..

बता दें कि गाजा पट्टी से इस्राइल क्षेत्र की ओर प्रक्षेपास्त्र दागा गया जिसे आयरन डोम रक्षा प्रणाली ने रोक लिया। इसमें कहा गया कि प्रक्षेपास्त्र दागने के बाद फलस्तीन एनक्लेव के निकट और दक्षिणी शहर अश्केलॉन में सायरन बजने लगे। अश्केलॉन में ही प्रधानमंत्री रैली कर रहे थे।

Read More News:सूर्य ग्रहण देखने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा- मैं भी काफी उत्.

इस्राइल के सरकारी प्रसारणकर्ता केएएन 11 ने तस्वीरें जारी की जिसमें सुरक्षा गार्ड नेतन्याहू को रेड अलर्ट के बारे में बताता नजर आ रहा है। इस्राइल की सेना ने बताया कि पिछले हफ्ते गाजा से इस्राइल की ओर दो रॉकेट दागे गए थे। इसके जवाब में इस्राइल के दो लड़ाकू विमानों ने हमास के प्रतिष्ठानों पर बम बरसाए थे।

Read More News:सूर्य ग्रहण: अशुभ माना जाता है सूतक काल में ये काम करना, भूले तो