A day before Janmashtami, the sun is changing the zodiac, the luck of the

जन्माष्टमी से एक दिन पहले सूर्य बदल रहें हैं राशि, इन 4 राशि के जातकों की खुल जाएगी किस्मत

Janmashtami 2022: कृष्ण जन्माष्टमी के दिन 4 राशियों पर भगवान श्री कृष्ण के साथ–साथ सूर्य देव की भी विशेष कृपा होगी

Edited By: , August 12, 2022 / 08:33 AM IST

नई दिल्ली। Janmashtami 2022: पंचांग के अनुसार, इस वर्ष श्रीकृष्ण जन्माष्टमी 18 अगस्त 2022 को है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, हर ग्रह और नक्षत्र का किसी भी प्रकार का परिवर्तन सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालता है। जब यह परिवर्तन किसी विशेष अवसर के दौरान होता है तो इसका प्रभाव और अधिक बढ़ जाता है। जन्माष्टमी के ठीक एक दिन पहले यानि 17 अगस्त को सूर्य देव भी राशि बदलने जा रहें हैं। बता दे कि सूर्य देव 17 अगस्त 2022 को कर्क राशि से सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। इससे कृष्ण जन्माष्टमी के दिन 4 राशियों पर भगवान श्री कृष्ण के साथ–साथ सूर्य देव की भी विशेष कृपा होगी। इनकी कृपा से इस राशि के जातकों की किस्मत खुल जाएगी, इन्हें अपार धन लाभ हो सकता है। इनके बिगड़े काम बनने शुरू हो सकते हैं।

राजधानी में एक ही दिन में 5 डिग्री से ज्यादा गिरा तापमान, हल्की बारिश के साथ कुछ जगहों पर आज भी छाए रहेंगे बादल

इन 4 राशि के जातकों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Janmashtami 2022: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के इस शुभ अवसर के ठीक एक दिन पहले सूर्य का यह गोचर मेष राशि के लिए बेहद शुभ समय लेकर आ रहा है। इस दौरान इन जातकों की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। इनका वैवाहिक या दांपत्य जीवन मधुर होगा। इन्हें किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा।

कर्क राशि

Janmashtami 2022: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, सूर्य के सिंह राशि में परिवर्तन से जातकों को हर कार्य में सफलता मिलेगी। व्यापर में अच्छा लाभ होगा। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। यह परिवर्तन शुभ और लाभदायक होगा। लम्बे समय से रूके हुए काम पूरे होंगे।

किडनी स्टोन से परेशान हैं, तो अपनी डायट में शामिल करें ये चीजें

सिंह राशि

Janmashtami 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य-के दौरान इन लोगों की सामजिक और पारिवारिक पद –प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी. कोर्ट से जुड़े मामलों का हल निकलेगा. इन जातकों को नौकरी से जुड़ी कोई नई खबर मिलेगी. व्यापर में आर्थिक प्रगति होगी.

तुला राशि

Janmashtami 2022: तुला राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद शुभ साबित होगा। इस दौरान इन्हें व्यापर में भारी मुनाफा होगा। इसके साथ ही व्यापार को नई गति भी मिलेगी। सेहत बेहतर रहेगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें