after 30 years saturn's entry in triangle zodiac

30 सालों बाद त्रिकोण राशि में शनि का प्रवेश, एक साथ इन 4 राशियों के लिए बन रहा राजयोग

after 30 years saturn's entry in tringle zodiac : 30 सालों बाद त्रिकोण राशि में शनि का प्रवेश, एकसाथ इन 4 राशियों के लिए बन रहा राजयोग

Edited By: , June 30, 2022 / 12:28 PM IST

Triangle Zodiac : नई दिल्ली।

नई दिल्ली। राशिफल का हमारे निजी जीवन में बहुत असर पड़ता है। ज्योतिषों के अनुसार हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में किये गए काम हमारे राशि पर बहुत प्रभाव डालते हैं। शुक्र और बुध ग्रह इस समय वृषभ राशि में विराजमान हैं। शुक्र और बुध में मित्रता का भाव रहता है, इसलिए दोनों ग्रहों की युति कई राशियों के लिए शुभ मानी जा रही है। वहीं, 30 साल बाद शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि में विराजमान हुए हैं।

बता दें ग्रहों की ऐसी स्थिति मुख्य रूप से चार राशि वालों की कुंडली में शश और मालव्य नाम के दो महापुरुष राजयोग बना रही है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन सी है वो चार लकी राशियां। जिन्हें मिलने वाला है लाभ।

Read More : बिना कपड़ो के बालकनी में नजर आई एक्ट्रेस सुषमा, वायरल हो रही तस्वीरें

वृषभ-

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वृष राशि वालों के लग्न भाव में बना राजयोग करियर की दिशा बदल सकता है। नौकरी में प्रमोशन का योग है। लंबे समय से नौकरी की तलाश में भटक रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। इसके साथ ही मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारिक की दृष्टि से भी यह योग अच्छा साबित होगा।

सिंह-

बुध और शुक्र की युति से सिंह राशि में भी शश और मालव्य नाम के दो राजयोग बने हैं। इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है। विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है। पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू करने के लिए समय बहुत अच्छा है। प्रॉपर्टी में निवेश से लाभ होगा। जमीन-जायदाद से जुड़े मामले पक्ष में रहेंगे।

Read More : Maharashtra Crisis: नेटिजन्स के निशाने पर संजय राउत, सोशल मीडिया में ‘#उखाड़ दिया…’ कर रहा ट्रेंड

वृश्चिक राशि वालों को नौकरी में तरक्की मिल सकती है। नई नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है। जिन लोगों की आर्थिक स्थिति लंबे समय से डगमगा रही थी, उन्हें राहत मिलने वाली है। नया काम शुरू करने या नया वाहन खरीदने के लिए समय बहुत ही शुभ है।

कुंभ-

कुंभ राशि में भी शश और मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है। आपके सुख-संसाधनों में वृद्धि होगी। घर-मकान से जुड़े कार्य संपन्न होंगे। मांगलिक कार्यों को पूरा करने के लिए अच्छा समय है। आय के नए स्रोत पैदा हो सकते हैं। राजयोग बने रहने तक आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

Read More : यहां पेड़ों पर लटके रहते हैं इंसानी ‘कान’, खाने में भी होता है इस्तेमाल

 

#HarGharTiranga