Budh Gochar 2022: These Zodiac Sign Holder Luck will Change Soon

जल्द ही चमकने वाला है इन राशि वालों का भाग्य, बुध का मिथुन में गोचर देगा दिलाएगा रुका हुआ धन

जल्द ही चमकने वाला है इन राशि वालों का भाग्य! Budh Gochar 2022: These Zodiac Sign Holder Luck will Change Soon

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 25, 2022/6:10 am IST

नई दिल्ली: Budh Gochar 2022 इंसान की सफलता में जितना योगदान मेहनत का होता है उतना ही प्रभाव कर्मों और भाग्य का भी होता है। भाग्य साथ न दे तो इंसान की मेहनत उतना रंग नहीं लाती जितना आना चाहिए। वहीं, हर माह कोई न कोई ग्रह गोचर या वक्री करता है। ग्रह गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है, जो इंसान के भाग्य को बदल कर रख देते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: सोनू भिड़े ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, ब्रालेट पहन खुद ही क्ल्कि की मिरर में सेल्फी

Budh Gochar 2022 इसी कड़ी में आने वाले जुलाई माह में बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहा। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो 2 जुलाई को बुध ग्रह सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहा है। बुध ग्रह के मिथुन राशि में प्रवेश करने से कई राशि के जातकों को अच्छा फल मिलेगा तो वहीं कुछ राशि के जातकों के लिए परेशानियां भी आएंगी। आइए जानें बुध गोचर किन राशियों के लिए शुभ फलदायी रहेगा।

Read More: सोनू भिड़े ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, ब्रालेट पहन खुद ही क्ल्कि की मिरर में सेल्फी

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए इस गोचर के दौरान करियर में स्थिरता पाना मुख्य लक्ष्य हो सकता है। इस राशि के जातकों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। व्यवसायिक लोगों को नए व्यवसायिक कार्य करने का अवसर मिलेगा। इस दौरान आपकी निर्णय लेने की क्षमता में विकास होगा। स्वतंत्र रूप से निर्णय ले सकेंगे।

Read More: झुकेगा नहीं साला…उद्धव सरकार की सियासी मुसीबतों के बीच पुष्पा स्टाइल में नजर आईं सांसद नवनीत राणा

मकर राशि

काफी समय से मेहनत कर रहे जातकों को सफलता हासिल होगी। इस दौरान पदोन्नति की संभावना नजर आ रही है। सौभाग्य की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में काम की तारीफ होगी। करियर में बड़ों से प्रशंसा मिलेगी। मकर राशि के जातकों के लिए धन लाभ के लिहाज से ये गोचर विशेष फलदायी रहने वाला है। धन का आगमन सही होगा।

Read More: अब कोई महिला नहीं करवा पाएगी अबॉर्शन, इस देश की सर्वोच्च अदालत ने पलट दिया 50 साल पुराना फैसला, सड़क पर उतरे लोग