People of these 3 zodiac signs will be rich in the year 2023

साल 2023 में इन तीन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, हो जाएंगे मालामाल

People of these 3 zodiac signs will be rich in the year 2023 : साल 2023 में बृहस्पति और शनि जैसे मुख्य ग्रह गोचर करने वाले हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 09:11 PM IST, Published Date : December 31, 2022/9:08 pm IST

People of these 3 zodiac signs will be rich in the year 2023 : नई दिल्ली। साल 2022 विदा होने वाले वाला है। महज कुछ दिनों बाद नये साल 2023 की शुरुआत हो जाएगी। नए साल में भी कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। जनवरी की बात करें तो इस महीने सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे। उनका यह गोचर मकर संक्राति के दिन होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2023 में बृहस्पति और शनि जैसे मुख्य ग्रह गोचर करने वाले हैं। इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस दौरान खूब धन लाभ होगा और समााज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि साल 2023 इन तीन राशियों के लकी साबित होगा।

read more : सोशल मीडिया पर 89 साल पुराना शादी का कार्ड वायरल, उर्दू में लिखा यह कार्ड पढ़कर लोग हुए हैरान

धनु राशिफल

नये साल की शुरुआत ही धनु राशि वाले के लिए जबरदस्त रहने वाली है। 17 जनवरी को शनि के गोचर करने से इस राशि के जातकों को साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी। इसके बाद सभी अटके हुए काम बनने लगेंगे। धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कारोबारियों के लिए भी यह साल काफी बेहतर रहने वाला है। इस दौरान पैतृक संपत्ति मिलने के भी योग बन रहे हैं।

 

मकर राशिफल

नये साल में शनि मकर राशि के कुंडली के दूसरे भाव में गोचर करेंगे। वहीं, देवगुरु बृहस्पति इस राशि के चतुर्थ भाव में भ्रमण करेंगे। पूरे साल मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी, जिससे हर तरह के सुख के साधनों को प्राप्त कर सकेंगे। नौकरी के लिए भटक रहे युवाओं की इच्छा भी पूरी होगी।

 

मेष राशिफल

कर्मफलदाता शनि मेष राशि के कुंडली के 11वें भाव में गोचर करेंगे। इससे आय के नये साधन बनेंगे। मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलने से धन, वैभव और हर तरह के सुख की प्राप्ति होगी। जिन लोगों की शादी में देरी हो रही है, ऐसे लोग वैवाहिक बंधन में बधेंगे।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers