fate of these three zodiac signs will change completely on this Day

Shukra Gochar 2022: 7 तारीख को पूरी तरह बदल जाएगी इन तीन राशियों की किस्मत, मिलेगा बेशुमार पैसा और पद

fate of these three zodiac signs will change completely on this Day: 7 तारीख को पूरी तरह बदल जाएगी इन तीन राशियों की किस्मत, मिलेगा बेशुमार...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 5, 2022/10:30 am IST

Shukra Gochar 2022 : ग्रहों का गणित। हिंदू धर्म में ग्रह-गोचर का बड़ा महत्त्व होता है। हमारे शास्त्रों में जब भी कोई ग्रह अपना स्थान बदलता है तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। अगस्त महीने की शुरुआत हो चुकी है। इस महीने में चार बड़े ग्रह गोचर करने वाले हैं। महीने की सात तारीख को शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। बता दें शुक्र को वैभव और ऐश्वर्य का दाता कहा जाता है। इस गोचर का मुख्य रूप से 3 राशियों पर बेहद सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : RBI Repo Rate Hike : कुछ देर में जनता को लगेगा बड़ा झटका, इतनी बढ़ जाएगी लोन की EMI

कन्या राशि

शास्त्र विशेषज्ञों के अनुसार शुक्र का गोचर कन्या राशि के लिए बेहद लाभदायक होने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के गोचर करते ही कन्या राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। इस राशि में शुक्र देव 11 वें भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं। शुक्र के गोचर से कन्या राशि वालों के आय में वृद्दि की संभावना बढ़ सकती है। इसके साथ ही आय के नए साधन बनेंगे। मीडिया, फिल्म, बैकिंग या फैशन डिजाइनिंग करियर से जुड़े लोगों को विशेष धनलाभ की संभावना है। शुक्र गोचर के दौरान व्यापार और करियर में आशातीत सफलता हासिल करेंगे। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पन्ना और ओपल रत्न धारण करना लकी रहेगा।

Read More : राष्ट्रीय ध्वज बेच रही दुकान पर हमला, फेंका ग्रेनेड, एक की मौत, 14 घायल, सरकार ने कही ये बात

तुला राशि

शुक्र ग्रह के कर्क में गोचर का तुला राशि पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। दरसअल, इस राशि की गोचर कुंडली के दशम स्थान में शुक्र ग्रह भ्रमण करेंगे। ये भाव कारोबार और नौकरी का भाव होता है। इसे साथ ही इस दौरान नई जॉब का प्रस्ताव भी आ सकता है। जॉब में कार्यरत लोगों का प्रमोशन होने की संभावना है। नए व्यापारिक संबंध बन सकते हैं, जो अच्छा धनलाभ कराएंगे। वरिष्ठजनों और साथियों का सहयोग पाएंगे। मान्यता है कि इस राशि के लोगों के लिए पन्ना धारण करना बेहद लकी साबित होता है। शुक्र ग्रह इस राशि के ही स्वामी होने के कारण गोचर का विशेष लाभ मिलेगा।

Read More : Sarkari Naukari : बिना परीक्षा दिए बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, मिलेगी एक लाख सैलरी, ऐसे करें आवेदन

सिंह राशि

कर्क में शुक्र के गोचर से सिंह राशि वाले जातकों को अनुकूल परिणाम मिलेंगे। दरअसल, इस राशि के दूसरे भाव में शुक्र ग्रह गोचर करने जा रहे हैं। शास्त्रों में इसे धन और वाणी का स्थान माना जाता है। सिंह राशि के लोग इस दौरान कई माध्यम से धन अर्जित करने में सफल होंगे। इसके साथ ही इन्हें आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। ब्यापार में भी मुनाफा होगा। बिजनेस में कोई महत्वपूर्ण डील फाइनल कर सकते हैं। जिसका भविष्य में अच्छा लाभ मिलेगा। साझेदारी का काम करने से मुनाफा होगा। वकील, मार्केटिंग के वर्कर और शिक्षक से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers