Janmashtami 2022, Sun will change the luck of these 4 zodiac signs

Janmashtami 2022 : जन्माष्टमी से पहले बदलेगी ‘सूर्य’ की चाल, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

Janmashtami 2022, Sun will change the luck of these 4 zodiac signs: जन्माष्टमी से पहले बदलेगी 'सूर्य' की चाल, इन 4 राशि वालों की चमकेगी.....

Edited By: , August 13, 2022 / 11:11 AM IST

Janmashtami 2022 : धर्म। इस साल अगस्त का महीना ढ़ेर सारे व्रत-त्योहारों के साथ आया है। अगस्त का दूसरा हिस्सा मुख्य रूप से चार राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है। इन 4 राशि वाले जातकों पर भगवान श्री कृष्ण और ग्रहों के राजा सूर्य देव की जमकर कृपा बरसने वाली है। शास्त्रों के अनुसार 18 अगस्‍त 2022 को भाद्रपद महीने की अष्‍टमी को श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी मनाई जाएगी और इससे ठीक एक दिन पहले 17 अगस्‍त 2022 को सूर्य राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में प्रवेश करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी सूर्य कर्क राशि में विराजमान हैं। 17 अगस्त को सूर्य की चाल में परिवर्तन यानी सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश 4 राशि वालों को पद-पैसा-प्रतिष्‍ठा तीनों देगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन हैं वो चार लकी राशियां जिनकी चमकने वाली है किस्मत।

मेष राशि

सूर्य के दिशा परिवर्तन का मेष राशि पर बेहद सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी से एक दिन पहले सूर्य का गोचर मेष राशि वालों के लिए अच्‍छे दिन लेकर आएगा। इस दौरान मेष राशि वाले जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा। इसके साथ ही उनके रुके हुए काम बनने लगेंगे और आकस्मिक धन लाभ होगा। सूर्य के सिंह राशि में गोचर से मेष राशि वालों की लव लाइफ, मैरिड लाइफ भी अच्‍छी बीतेगी और सेहत अच्‍छी रहेगी।

Read More : सिपाही ने मैजिक वाहन पर मारा डंडा, खून से लथपथ हो गया चालक, वीडियो वायरल

कर्क राशि

सूर्य का सिंह राशि में गोचर कर्क राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। हालांकि सूर्य अभी कर्क राशि में ही हैं 17 अगस्‍त को राशि परिवर्तन करके इससे निकल जाएंगे। सूर्य का कर्क राशि से निकलना इस राशि के जातकों को लाभ पहुंचाएगा। इस राशि परिवर्तन से उन्‍हें करियर में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है। इसके साथ ही कर्क राशि वाले जातकों के बिअगते काम बनने लगेंगे। इस राशि के युवाओं को रोजगार के क्षेत्र में ट्रांसफर, प्रमोशन, नई जॉब मिलने के योग हैं। यह बदलाव इस राशि के जातकों के भविष्‍य के लिए अच्‍छा साबित होगा। इसके साथ ही इस परिवर्तन से व्‍यापारियों को भी लाभ होगा।

सिंह राशि

गौरतलब हैं कि 17 अगस्त को ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में ही प्रवेश करेंगे और यह बदलाव सिंह राशि के जातकों के लिए अच्‍छा साबित होने वाला है। इस परिवर्तन से इन जातकों को सम्‍मान मिलेगा। कोई समस्‍या हल हो सकती है। व्यवसाय के क्षेत्र में पदोन्‍नति मिल सकती है। इसके साथ ही यदि कोई मामला कोर्ट में चल रहा था तो उसका हल निकलेगा। युवाओं के लिए करियर से संबंधित अहम खबर मिल सकती है।

Read More : पहले यहां जलाया जाता था तिरंगा, अपराध था राष्ट्रध्वज फहराना, पीएम मोदी के इस फैसले ने बदली राज्य की तस्वीर

तुला राशि

सिंह राशि में सूर्य के गोचर से तुला राशि वालों को भी बहुत अच्छा लाभ मिलने वाला है। इस राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का गोचर बेहद ही शुभ रहेगा। उन्‍हें धन लाभ होगा। युवाओं को करियर में लाभ होगा। खासतौर पर व्‍यापारियों को बड़ा लाभ होगा। उनका व्‍यापार खूब चलेगा और बड़ा ऑर्डर मिलने, मुनाफा बढ़ने के भी योग हैं। यदि किसी को कोई शारीरिक परेशानी है तो इस परिवर्तन से उनकी सेहत अच्‍छी में भी काफी सुधार होगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें