Kedar Yog me milega labh

ग्रहों की बदली चाल, इन 3 राशियों का होने जा रहा भाग्योदय, करीब 500 साल बाद बन रहा केदार योग

Kedar Yog me milega labh 500 साल बाद बन रहा है केदार योग, इन 3 राशियों का होगा भाग्योदय, होगी अपार धन की प्राप्ति

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 09:02 AM IST, Published Date : April 18, 2023/9:02 am IST

Kedar Yog me milega labh: हिंदू धर्म में ग्रहों का बहुत महत्व है। ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होती है। ग्रहों की चाल बदलने और अनुकूल स्थिति के कारण कई दुर्लभ संयोग बनते हैं। ऐसे ही शुभ संयोग में से एक केदार योग है। 23 अप्रैल को करीब 500 सालों बाद केदार योग का निर्माण हो रहा है।

Kedar Yog me milega labh: इस योग का निर्माण तब होता है जब जन्म कुंडली के 4 भावों में 7 ग्रह मौजूद होते हैं। केदार योग बेहद ही प्रभावी माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक कुछ राशियों के लिए यह बेहद ही शुभ होगा। जातकों के जीवन की परेशानियां दूर होगी। साथ ही धन प्राप्ति के संयोग बनेंगे। ऐसी तीन राशियां हैं, जिन्हें केदार योग ने सबसे ज्यादा लाभ होगा।

मेष राशि

Kedar Yog me milega labh: मेष राशि के जातकों को केदार योग से बहुत लाभ होगा। आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा और धन की प्राप्ति होगी। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। परिवार में शांति बनी रहेगी। जीवनसाथी और परिवार का सहयोग मिलेगा। धन में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि

Kedar Yog me milega labh: सिंह राशि के जातकों के जीवन के में केदार योग बेहद ही फलदायी साबित होगा। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। करियर में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आर्थिक समस्याएं दूर होगी। लंबे समय से अटके काम पूर्ण होंगे।

धनु राशि

Kedar Yog me milega labh: धनु राशि के लिए केदार योग किसी वरदान से कम नहीं। जातकों का भाग्योदय होगा। हर कार्य में सफलता मिलेगा। शिक्षा और नौकरी से जुड़ी अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। कार्यस्थल में प्रशंसा होगी। प्रॉपर्टी और वाहन खरीदने की योग बन रहे हैं। प्रेमी के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में मिठास आयेगी। निवेश के लिए यह समय शुभ साबित हो सकता है।

(Disclaimer: इस लेख का उद्देश्य केवल जानकारी साझा करना है। IBC24 इन बातों की पुष्टि नहीं करता।)

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme को लेकर आया बड़ा अपडेट, प्रदेश सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन, इस दिन से होगी लागू

ये भी पढ़ें- MP News : आज शाम 4 बजे होगी BJP कोर कमेटी की बैठक, चुनाव और संगठन के कार्यों को लेकर बनेगी रणनीति

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers