luck change of these zodiac signs from tomorrow, will be Rain of Money

कल से बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, होगी धन-दौलत की अपार वर्षा

luck change of these zodiac signs from tomorrow, will be Rain of Money

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:40 PM IST, Published Date : March 2, 2022/7:15 pm IST

luck change of these zodiac signs वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का मानव जीवन पर असर पड़ता है। किसी ग्रह के गोचर का कुछ राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ता है और कुछ राशियों पर अशुभ प्रभाव पड़ता है। मार्च माह की शुरुआत हो चुकी है। मार्च का महीना जहां कुछ लोगों के लिए भारी हो सकता है। वहीं, कुछ राशि के जातकों के लिए खुशखबरी भी ला सकता है। आइए जानते हैं 4 राशि वाले जातकों के बारे में, मार्च में जिनकी किस्मत चमक सकती है।

Read more :  शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंट हुई Shibani Dandekar? तस्वीरें वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई 

luck change of these zodiac signs  मिथुन राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए मार्च का माह शुभ साबित हो सकता है। इन लोगों को मेहनत का फल मिलेगा। इतना ही नहीं, नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है। भाग्य भी पूरा साथ देगा। बिजनेस जातकों को तरक्की मिल सकती है। इतना ही नहीं, छात्रों को भी अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं। मार्च में आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

Read more :  विभा पटेल बनी मध्‍यप्रदेश महिला कांग्रेस की नई अध्यक्ष, पूर्व में रह चुकी हैं भोपाल की महापौर 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को कई मामलों में सफलता मिल सकती है। वहीं, काम की तारीफ हो सकती है और बॉस भी सराहना कर सकता है। व्यापार में लाभ हो सकता है। पढ़ाई में अनुकूल परिणाम मिलेगें। शांति का माहौल बना रहेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

Read more :  रूस की बड़ी चेतावनी! तीसरा विश्व युद्ध हुआ तो होगा महाविनाश, परमाणु हथियार भी होंगे इस्तेमाल 

सिंह राशि: ज्योतिषीयों का कहना है कि व्यापारियों के लिए मार्च शानदार साबित होगा। मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है। परिवार में शांति बनी रहेगी। सदस्यों के बीच प्यार बढ़ेगा। इतना ही नहीं, प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कई माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। निवेश के लिए ये माह उपयुक्त है।

Read more :  सोने-चांदी की कीमतों बड़ा उछाल, 52 हजार के करीब आया सोना, चांदी में 2148 रुपए की बढ़ोत्तरी 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी। मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। हर काम में विशेष लाभ होगा। अन्य माह के मुकाबले मार्च माह लाभकारी साबित होगा। कोई यात्रा कर सकते हैं, और इससे धन प्राप्ति के योग बनेंगे। नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय है।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। हम किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करते है।