शुक्र और राहु की युति से हुआ विपरीत राजयोग का निर्माण, चुटकी बजाते ही बदलेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत | luck of these 3 zodiac sign will shine with vipreet raj yoga

शुक्र और राहु की युति से हुआ विपरीत राजयोग का निर्माण, चुटकी बजाते ही बदलेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत

Vipreet Rajyog 2024: शुक्र और राहु की युति से विपरीत राजयोग  है। इससे 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 06:27 AM IST, Published Date : April 1, 2024/6:27 am IST

नई दिल्ली : Vipreet Rajyog 2024: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है। हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल परिवर्तन करते हैं। इस चाल परिवर्तन का प्रभाव हर एक व्यक्ति पर पड़ता है। इसी के चलते 31 मार्च यानी शुक्र गोचर हुआ है। ज्योतिष गणना के अनुसार सुख-सुविधा, लग्जरी लाइफ के दाता शुक्र ग्रह फिलहाल कुंभ राशि में विराजमान थे। अब शुक्र मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं जहां पर पहले से राहु विराजमान हैं। शुक्र और राहु की युति से विपरीत राजयोग  है। इससे 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है। धन-दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Somwar Ke Upay: सोमवार के दिन जरूर करें ये चमत्कारी उपाय, बरसेगी महादेव की कृपा, मिलेगी कष्टों से मुक्ति 

इन तीन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

वृष राशि

Vipreet Rajyog 2024:  वृष राशि के लोगों के लिए विपरीत राजयोग कोई शुभ समाचार लेकर आएगा। आपको अच्छा खासा धनलाभ हो सकता है। आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। दांपत्य जीवन बेहतर होगा। जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से अच्छे होंगे। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है। नई डील्स मिल सकती हैं जिसमें आपको मोटा मुनाफा हो सकता है। पारिवारिक जीवन में भी मिठास आएगी।

मिथुन राशि

Vipreet Rajyog 2024:  मीन राशि में बनने वाले विपरीत राजयोग से मिथुन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होगा। ये समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है। करियर के लिए ये समय अच्छा है। अच्छा धनलाभ होने के भी योग हैं। कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं। बॉस आपके काम को देखते हुए प्रमोशन कर सकते हैं। कोई बड़ा पद आपको मिल सकता है। स्वास्थ का ख्याल रखें, किसी भी छोटी बीमारी को नजर अंदाज न करें। डॉक्टर से सलाह जरूर ले। जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। लव लाइफ अच्छी होगी। सिंगल लोगों को नया पार्टनर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: DC vs CSK Live score IPL 2024: CSK को धूल चटाकर दिल्ली कैपिटल्स ने खोला जीत का खाता, धोनी की पारी भी पड़ गई फीकी… 

कर्क राशि

Vipreet Rajyog 2024:  राहु और शुक्र की युति से बनने वाला विपरीत राजयोग कर्क राशि के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। शुक्र ग्रह के कारण सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।धनलाभ होने के प्रबल संयोग हैं। विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी।प्रतियोगिक परीक्षा की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए समय अच्छा है, अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। इस समय आपको भाग्य का भी भरपूर सहयोग मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp