DC vs CSK Live score IPL 2024: CSK को धूल चटाकर दिल्ली कैपिटल्स ने खोला जीत का खाता, धोनी की पारी भी पड़ गई फीकी... | DC Win in IPL 2024

DC vs CSK Live score IPL 2024: CSK को धूल चटाकर दिल्ली कैपिटल्स ने खोला जीत का खाता, धोनी की पारी भी पड़ गई फीकी…

DC Win in IPL 2024: CSK को धूल चटाकर दिल्ली कैपिटल्स ने खोला जीत का खाता, धोनी की पारी भी पड़ गई फीकी

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 12:08 AM IST, Published Date : April 1, 2024/12:08 am IST

DC Win in IPL 2024: नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने CSK को विशाखापट्टनम में खेले गए मैच में 20 रन से हराकर जीत का खाता खोल लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 में शुरुआती दो मैच में मिली हार के बाद शानदार वापसी की है। वहीं आज इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 13वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

Read more: Viral Video: बीच सड़क युवक को डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो… 

बता दें कि इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 20 रनों से हरा दिया हैं। इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में पहली जीत दर्ज की हैं। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 191 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने सबसे ज्यादा 52 रनों की पारी खेली।

Read more: Swapna Shastra: सपने में इन 5 तरीकों से गाय का नजर आना होता है शुभ, घर में आती हैं ढेरों खुशियां… 

DC Win in IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मथीशा पथिराना ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर महज 171 रन ही बना सकी। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मुकेश कुमार ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers