luck of these 3 zodiac sign will shine with Maa Lakshmi Kripa

फरवरी के पहले दिन इन तीन राशि वालों रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, झट से पूरे होंगे रुके हुए काम

1 February Ka Rashifal : गुरूवार के दिन कुछ राशिवालों के पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसने वाली है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 01 फरवरी

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 07:02 PM IST, Published Date : January 31, 2024/7:02 pm IST

नई दिल्ली : 1 February Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 01 फरवरी को गुरूवार है और गुरूवार का दिन विष्णु जी को समर्पित होता है। गुरूवार के दिन दिन विधि-विधान से विष्णु जी की पूजा की जाती है। इसके साथ ही गुरूवार के दिन कुछ राशिवालों के पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसने वाली है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 01 फरवरी के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Tiger Died in Bandhavgarh : कल्लवाह के जंगल में फिर 1 बाघ ने तोड़ा दम, सामने आई मौत की ये बड़ी वजह

मेंष राशिफल

1 February Ka Rashifal : आज का दिन आपके लिए किसी नए मकान और दुकान आदि की खरीदारी के लिए अच्छा रहेगा। आपके परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती हैं। नवविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। पारिवारिक कलह आपके लिए समस्या बन सकती है। संतान की संगति की ओर आपको विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की ओर अग्रसर हो सकते हैं। आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती हैं। आपको भाई-बहनों का पूरा साथ मिलेगा।

वृषभ राशिफल

1 February Ka Rashifal : आज का दिन आपके लिए कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए रहेगा। आप अपने रूटीन को बेहतर बनाए रखने की पूरी कोशिश करें। व्यवसाय में वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं। जीवनसाथी के करियर में चल रही समस्याओं के कारण आप परेशान रहेंगे। आपको कार्यक्षेत्र में कुछ अच्छी नीतियों को अपनाना होगा और अपनी जिम्मेदारियां पर आप पूरा ध्यान देंगे, लेकिन आप डेली रूटीन में बदलाव ना लाये, नहीं तो आपको बाद में कोई समस्या खड़ी हो सकती है। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी की कार का पिछला ग्लास टूटा, अचानक ब्रेक लगाने से टला हादसा 

मिथुन राशिफल

1 February Ka Rashifal : आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षा में अच्छी सफलता हासिल करेंगे। आपको कार्यक्षेत्र में अत्यधिक मेहनत करनी होगी, उसके बाद ही सफलता मिलती दिख रही है। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप काम कामयाब रहेंगे। किसी बड़े लक्ष्य के प्रति आप समर्पित नजर आएंगे। आपको लोगों की भावनाओं का सम्मान करना होगा। किसी काम में आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना बनती दिख रही है। आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी। आप अपनी बुद्धि और विवेक से जो निर्णय लेंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers