आज इन 3 राशि वालों को कारोबार में खूब होगा मुनाफा, नौकरी में भी मिलेगी सफलता, होगी धन की प्राप्ति…

Luck of These 3 zodiac signs will change with shiva yoga: आज 4 दिसंबर दिन सोमवार को चंद्रमा सूर्य की राशि सिंह में संचार करने वाले हैं।

Luck of These 3 zodiac signs will change with shiva yoga: आज 4 दिसंबर दिन सोमवार को चंद्रमा सूर्य की राशि सिंह में संचार करने वाले हैं। साथ ही कल मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है और आज के दिन गुरु चंद्रमा का नवम पंचम योग, रवि योग, मघा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे सोमवार के दिन का महत्व भी काफी बढ़ गया है।

Read more: Parliament Winter Session 2023: संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, हंगामेदार रहने के आसार… 

वहीं वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सोमवार के दिन बन रहे इन शुभ योग का फायदा पांच राशियों को मिलने वाला है। इन राशियों के लोग प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आएंगे और अपनी कोशिशों में कामयाब भी होंगे। आज सोमवार के दिन मेष समेत 3 राशियों के लिए लाभ दिलाने वाला रहेगा साथ ही उन्नति के द्वार भी खुलेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज अटके धन की प्राप्ति होगी और परिवार के किसी सदस्य से शुभ समाचार भी मिल सकता है, जिससे पूरा दिन अच्छा जाएगा। व्यापारियों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे व्यापार में सफलता प्राप्त कर पाएंगे और बिजनस फलता फूलता रहेगा। घर के रिनोवेशन या किसी लग्जरी चीज की खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज 4 दिसंबर का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद खास है। पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र की वजह से शुभ फलदायी रहेगा। नौकरी पेशा जातक आज कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे, जिससे अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। वृश्चिक राशि वाले आज दूसरों से अपनी बात मनवाने में कामयाब भी होंगे, ऐसा करने से आपके कई काम बन जाएंगे।

Read more: काल भैरव की कृपा से पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी अपार धन की वर्षा  

कुंभ राशि

Luck of These 3 zodiac signs will change with shiva yoga: ज्योतिष के अनुसार कुंभ राशि के लोगों की परिस्थितियों में तेजी से बदलना शुरू होंगी। आज आपको ऐसा लगेगा मानों सब कुछ आपके विरूद्ध हों। मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। वहीं आज इन राशि वालों को ​व्यापार में बड़ी सफलता मिल सकती है। उत्तरार्ध में खर्चे बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp