सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशिवालों का भाग्य, भोलेनाथ की कृपा से मिलेगी हर कार्य में कामयाबी |luck of these 4 zodiac sign will shine

सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशिवालों का भाग्य, भोलेनाथ की कृपा से मिलेगी हर कार्य में कामयाबी

19 February Ka Rashifal : सोमवार के दिन दिन विधि-विधान से महादेव की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 19 फरवरी के

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 10:25 AM IST, Published Date : February 19, 2024/10:25 am IST

नई दिल्ली : 19 February Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 19 फरवरी को सोमवार है और सोमवार का दिन देवो के देव महादेव को समर्पित होता है। सोमवार के दिन दिन विधि-विधान से महादेव की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 19 फरवरी के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : School will Open Sunday: अब शनिवार और रविवार को भी खुलेंगे स्कूल, शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव ने जारी किया आदेश

इन चार राशिवालों की चमकेगी किस्मत

मेष राशि

मेष राशि वाले आज के दिन अच्छे काम करें। अगर आप जॉब करते हैं तो आपको आज बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। आज आपको अपने पिता से आर्थिक सपोर्ट मिलेगा। इस पैसे का प्रयोग सही से करें। आज का दिन स्टूडेंट्स के लिए अच्छा रहेगा। आगे की पढ़ाई के लिए कहीं अच्छी जगह एडमिशन लेना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा है। हेल्थ आपकी आज शानदार रहेगी।

वृषभ राशि

19 February Ka Rashifal : वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपका उत्सुकता लेवल अच्छा रहेगा। आज वर्कप्लेस पर काम का लोड ज्यादा होने से आप काम को बांट कर चलेंगे। बिजनेसमैन को आज के दिन अच्छा लाभ मिल सकता है। अपनी सूझबूझ से रिश्तों में आई दूरियों को कम करने का प्रयास करें। बिजनेस में क्लाइंट को लुभाने कि लिए अच्छी योजना बनाएं। हेल्थ का ख्याल रखें, अच्छा खाना खाएं।

यह भी पढ़ें : Deepak Baij News: पीसीसी चीफ दीपक बैज को ऑफर!.. BJP बोली, आप प्रदेशाध्यक्ष हमारे मंडल अध्यक्ष से हार गए, विचार कीजिये..

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले आज के दिन अपने खर्चों को कम करने का प्रयास करें। वर्कप्लेस पर सारा फोकस अपने काम पर रखें, तभी सफल हो पाएंगे। एक बात का ध्यान रखना है कि किसी को भी सलाह देते समय उसको अवश्य परख लें। बिजनेस के सफल होने के लिए आज पसीना बहाना पड़ सकता है। हेल्थ का ख्याल रखें, पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है। आज किसी खास से मन-मुटाव हो सकता है।

कर्क राशि

19 February Ka Rashifal : कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपकी इनकम में वृद्धि होना संभव है। किसी भी काम को करते समय जल्दबाजी ना करें। अगर आप पार्टनरशिप बिजनेस में खर्चा करना चाहते हैं तो अपने पार्टनर से सलाह जरुर लें। परिवार में सुख शांति बनाए रखने के लिए अपनों पर थोड़ा विश्वास जरूर करें। हेल्थ का ख्याल रखें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp