12 साल बाद हो रही बुध-गुरु की युति, इन चार राशि वालों की चमकेगी किस्मत, धन की होगी बारिश | luck of these 4 zodiac sign will shine with Budh-guru yuti

12 साल बाद हो रही बुध-गुरु की युति, इन चार राशि वालों की चमकेगी किस्मत, धन की होगी बारिश

Budh-Guru Yuti 2024: बुध और गुरु की युति होने जा रही है। 12 साल बाद मेष राशि में ये दोनों ग्रह साथ नजर आएंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 11:36 AM IST, Published Date : March 19, 2024/6:26 am IST

नई दिल्ली : Budh-Guru Yuti 2024: एक निश्चित समय पर ग्रहों के गोचर और नक्षत्र परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर असर पड़ता है। सभी लोगों के जीवन पर इसका प्रभाव देखा जा सकता है. कुछ राशि वालों के लिए समय सुनहरा और तो कुछ राशियों के लिए ये समय मुश्किलों से भरा होता है। 26 मार्च को बुध और गुरु की युति होने जा रही है। 12 साल बाद मेष राशि में ये दोनों ग्रह साथ नजर आएंगे। बता दें कि बुध मेष राशि में विराजमान हैं और 26 मार्च को गुरु भी इस राशि में विराजमान हो जाएंगे। ऐसे में मेष राशि में बुध और गुरु की युति 4 राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाला है।

यह भी पढ़ें : पढाई करने का सबसे अच्छा तरीका, यह तकनीक का सुझाव बड़े बड़े स्पेशलिस्ट देते हैं

इन चार राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मिथुन राशि

Budh-Guru Yuti 2024: बता दें कि मेष राशि में बुध और गुरु की युति मिथुन राशि वालों के लिए लाभदायी होने वाली है। इस दौरान धन की प्राप्ति होगी। भाग्य का साथ मिलेगा और इनकम के कई नए सोर्स तैयार होंगे। व्यापारियों की इनकम में भी इजाफा होगा। वहीं, जो लोग नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, उन्हें भी सुनहरा मौका मिलेगा. रुके हुए काम बनेंगे। संतान से जुड़े शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। इस अवधि में शेयर बाजार से लेकर लॉटरी तक में जबरदस्त मुनाफा होगा।

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की ये युति कर्क राशि के कर्म भाव में बनने जा रही है। ऐसे में इस समय नौकरी से लेकर व्याार में जुटे लोग मनमुताबिक फल पाएंगे। धन लाभ होने के रूर्ण योग बन रहे हैं। कर्म स्थल से लेकर घर में खूब सराहा जाएगा और सम्मान की प्राप्ति होगी। इस समय कोई बड़ी डील मिल सकती है, जो भविष्य में लाभदायी साबित होगी।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: नए भाजपाई Vs पुराने भाजपाई… भारी न पड़े निष्ठा पर लड़ाई! क्या सच में चिंता में हैं बीजेपी के मूल कार्यकर्ता? 

तुला राशि

Budh-Guru Yuti 2024: गुरु और बुध की युति इस राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाली है। बता दें कि ये युति सपत्म भाव में बनने जा रही है। ऐसे में इस समय वैवाहिक लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी। रिश्तों में मिठास घुलेगी। अगर पार्टनरशिप में व्यापार करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अच्छा है। पैसों की तंगी से जूझ रहे लोगों को राहत मिलेगी। धन के नए सोर्स बनेंगे। वहीं, शादी का प्रस्ताव बना रहे लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

सिंह राशि

बता दें कि ये युति कुंडली के नवम भाव में बनने जा रही है. ऐसे में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। इतना ही नहीं, इस समय आपको हर काम में सफलता मिल सकती है। जिन कार्यों में बाधा और रुकावट आ रही है, वह भाग्य के मजबूत होते ही खत्म हो जाएंगी। समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। परिवार में खुशियों का माहौल बनेगा। देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं, जो भविष्य में लाभदायी सिद्ध होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp