Luck of These 4 zodiac signs will change with Chandra Gochar

आज इन राशि वालों पर बनी रहेगी गुरु बृहस्पति की कृपा, खुलेंगी तरक्की की नई राहें, अनुभव और ज्ञान का मिलेगा भरपूर लाभ

These four zodiac signs will change with Chandra Gochar: गुरुवार के दिन देवताओं के गुरु बृहस्पति और जगत के पालनहार भगवान विष्णु को समर्पित है...

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 11:26 AM IST, Published Date : November 23, 2023/7:06 am IST

These four zodiac signs will change: आज गुरुवार 23 नवंबर को उत्तराभाद्रपद उपरांत रेवती नक्षत्र पर संचार करते हुए चंद्रमा मीन राशि में गोचर करेंगे। और मंगल चंद्रमा से नौवें घर वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे। वहीं आज गुरुवार के दिन देवताओं के गुरु बृहस्पति और जगत के पालनहार भगवान विष्णु को समर्पित है, जिससे इन राशियों पर भगवान विष्णु का भी आशीर्वाद रहने वाला है।

Read more: CG Weather Update: कड़ाके की ठंड से ठिठुरेगा प्रदेश! बदलेगा हवा का रूख, आने वाले तीन दिनों में और गिरेगा पारा… 

ऐसे में आज चंद्रमा और गुरु की शुभ स्थिति से जहां धन योग बनेगा वहीं मंगल के अपनी मूलत्रिकोण राशि में होने से रुचक नामक शुभ योग भी आज देवप्रबोधिनी एकादाशी पर मौजूद रहेगा। ग्रह नक्षत्रों की इस स्थिति से आज 23 नवंबर गुरुवार का दिन वृषभ औऱ वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लाभप्रद रहेगा।

कर्क राशि

आज का दिन लाभप्रद होगा लेकिन लाभ पाने के लिए इनको खूब परिश्रम भी करना होगा। भाग्य स्थान में गोचर कर रहे चंद्रमा आपको आपको धर्म कर्म के प्रति आकर्षित करेंगे। आज आप जो भी शुभ काम करेंगे, उसमें आपका अच्छा नाम होगा और सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। परिवार के साथ कल किसी शादी विवाह जैसे कार्यक्रम में जा सकते हैं। आपको आज अचानक लाभ का मौका भी मिलेगा। पिता और वरिष्ठजनों से आपको फायदा मिलने का भी योग बना हुआ है।

तुला राशि

आज किसी अधूर अटके काम को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपको आज विरोधियों और शत्रुओं से भी परेशानी हो सकती है। सेहत के मामले में आज आपको अपना ध्यान रखना होगा। नौकरी पेशा जातकों को आज वरिष्ठ सहयोगियों का भरपूर समर्थन प्राप्त होगा और आपकी मेहनत की सराहना भी मिलेगी। शरीर के ऊपरी भागों में आप कष्ट महसूस कर सकते हैं। आर्थिक मामलों में आपको संभलकर चलना होगा।

Read more: Today Rashifal : इन राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, जातकों के पूर्ण होंगे सभी कार्य, धन प्राप्ति की बन रही संभावना 

वृश्चिक राशि

आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लाभप्रद और अनुकूल रहेगा। लेकिन सलाह है कि निराशाजनक विचारों को मन में आने न दें नहीं तो मानसिक रूप से परेशान होंगे। अगर आप खुद का बिजनस कर रहे हैं तो आज आपको अच्छा लाभ मिलेगा और बिजनेस का एक्सपेंशन करने की योजना भी बनाएंगे। आर्थिक लाभ पाने के लिए आज आपको लाभ के अवसरों को पहचाना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको आज अपने अनुभव और ज्ञान का लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि

These four zodiac signs will change: कुंभ राशि के सितारे बताते हैं कि आज आप धर्म कर्म में रुचि लेंगे। परिवार में आज कोई शुभ कार्य भी होगा जिससे रमन चमन बना रहेगा। परिवार के सदस्यों के बीच आपसी तालमेल भी आज बना रहेगा और अपेक्षित सहयोग मिलेगा। पारिवारिक बिजनस में आपको आज भाइयों से सहयोग मिलेगा। शाम के समय आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा या किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers