CG Weather Update: कड़ाके की ठंड से ठिठुरेगा प्रदेश! बदलेगा हवा का रूख, आने वाले तीन दिनों में और गिरेगा पारा…

CG Weather Update: मौसम विभाग की मानें तो न्यूनतम तापमान में गिरावट होगी और ठंड ज्यादा पड़ने लगेगी। दिसंबर में ज्यादा ठंड पड़ने वाली है।

CG Weather Update: रायपुर। छत्तीसगढ़ में हवा की दिशा बदलने से मौसम में बदलाव आने वाला है। मौसम विभाग की मानें तो आज से न्यूनतम तापमान में गिरावट होगी और ठंड ज्यादा पड़ने लगेगी। प्रदेश में उत्तर की ओर से आने वाली हवाओं की वजह से नमी कम होगी। हालांकि इसके असर से अधिकतम तापमान पर विशेष प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Read more: Uttarakhand Tunnel Rescue Update : कुछ ही देर में बाहर आएंगे मजदूर, टनल के बाहर एम्बुलेंस तैनात, अस्पताल में हलचल शुरू 

तापमान में गिरावट आने से ग्रामीण समेत कई इलाकों में ठिठुरन बढ़ जाएगी। वहीं छत्तीसगढ़ के जिले अंबिकापुर में तापमान सबसे कम रहा। यहां न्यूनतम तापमान 13.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। तो वहीं रायपुर का अधिकतम तापमान 31.8 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है।

Read more: Anupamaa Latest News : अनुपमा के दर्शकों को लगेगा बड़ा झटका, पारस कलनावत के बाद इस अभिनेत्री ने छोड़ा शो 

CG Weather Update: कई शहरों में न्यूनतम तापमान में कमी आने वाली है, जिससे ठिठुरन और बढ़ जाएगी। अब आने वाले तीन दिनों में उत्तर से आने वाली हवा से ठंड बढ़ जाएगी। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि बीते साल की तुलना में इस साल ज्यादा सर्दी पड़ने वाली है। इस साल दिसंबर के पहले सप्ताह में ज्यादा ठंड पड़ने वाली है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp