बजरंगबली की कृपा से कल बदलेगा इन राशियों का भाग्य, मान-सम्मान में होगी वृद्धि |These 4 zodiac signs are lucky

बजरंगबली की कृपा से कल बदलेगा इन राशियों का भाग्य, मान-सम्मान में होगी वृद्धि

बजरंगबली की कृपा से कल बदलेगा इन राशियों का भाग्य, मान-सम्मान में होगी वृद्धि These 4 zodiac signs are lucky

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : March 18, 2024/6:31 pm IST

These 4 zodiac signs are lucky: वैदिक ज्योतिष शास्त्रों में हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित होता है। कल मंगलवार का दिन हैष इस दिन हनुमान जी की आराधना की जाती है। कल यानि 19 मार्च को चंद्रमा मिथुन उपरांत कर्क राशि पर संचार करने वाले हैं। साथ ही कल फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है और इस दिन शोभन योग, रवि योग और पुनर्वसु नक्षत्र का शुभ संयोग बनने वाला है, जिससे कल का दिन कुछ राशियों के लिए फलदायी साबित होगा।

Read More: होली पर रहेगा चंद्रग्रहण का साया… इन तीन राशि वाले के जीवन में आएगी बहार, मालामाल बनेंगे ये जातक

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को कल कोई बड़ी खुशखबरी सुनने मिल सकती है। नौकरी कर रहे जातकों के लिए कल का दिन बेहद शुभ साबित होगा। भगवान पर आपका विश्वास बढ़ेगा और परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग भी करेंगे। विदेशी लेन-देन के माध्यम से ज्यादा पैसा कमाने में कामयाब होंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए कल का दिन बेहद शानदार रहेगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। व्यापारियों को कल कोई बड़ा व्यापारिक ऑर्डर मिल सकता है। लंबे समय से रूके हए काम कल पूरे होंगे। नौकरी में बदलाव चाह रहे जातकों को खुशखबरी मिल सकती है।

Read More: 100 साल बाद होली पर लगने वाला है चंद्रग्रहण, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

वृश्चिक राशि

These 4 zodiac signs are lucky: वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन शुभ परिणाम लेकर आएगा। शेयर मार्केट में निवेश करने से लाभ होगा। जीवनसाथी और घर के बड़े बुजुर्गों का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp