Luck of these three zodiac sign will change with Navpancham Yog

नवपंचम राजयोग से बदलेगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, कदम चूमेगी सुख-समृद्धि

Navpancham Yog 2023: वैदिक ज्योतिष में कई प्रकार के राजयोगों के बारे में बताया गया है। ग्रह गोचर, ग्रहों की युति और ग्रहों की अलग-अलग भावों

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 07:29 AM IST, Published Date : July 26, 2023/7:29 am IST

नई दिल्ली : Navpancham Yog 2023: वैदिक ज्योतिष में कई प्रकार के राजयोगों के बारे में बताया गया है। ग्रह गोचर, ग्रहों की युति और ग्रहों की अलग-अलग भावों में स्थिति से ये राजयोग बनते हैं। ये राजयोग बहुत शुभ फल देते हैं। इस समय मंगल ग्रह मिथुन राशि में हैं, वहीं शनि कुंभ राशि में उदित हो चुके हैं। इस तरह शनि का उदय और मंगल गोचर मिलकर नवपंचम राजयोग बना रहे हैं। दरअसल, इस समय शनि से मंगल पंचम और मंगल से शनि नवम भाव में विराजमान हैं। यह नवपंचम राजयोग 3 राशि के जातकों को बड़ा लाभ देगा।

यह भी पढ़ें : Weather Update Today : अगले तीन दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

नवपंचम राजयोग चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य

मेष राशि

Navpancham Yog 2023: मेष राशि के जातकों को नवपंचम राजयोग बहुत अच्‍छा फल देगा। इन जातकों का साहस और ऊर्जा का स्‍तर बढ़ा हुआ रहेगा। वे आसानी से काम पूरे कर लेंगे। कारोबार में बड़ा मुनाफा होगा। यात्राओं से लाभ होगा। आईटी सेक्‍टर के लोग सबसे ज्‍यादा लाभ होगा. पैसा मिलेगा।

कन्या राशि

Navpancham Yog 2023: कन्‍या राशि के जातकों को नवपंचम राजयोग कामकाज में लाभ देगा। नौकरी में पदोन्‍नति मिल सकती है। सैलरी बढ़ने के प्रबल योग हैं। बड़ी जिम्‍मेदारी मिल सकती है। बड़ी कंपनी से ऊंचे पद की नौकरी का ऑफर आ सकता है। आपके शत्रु खत्‍म होंगे। संपत्ति संबंधी लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : Amit Shah Visit In MP: आज फिर मध्यप्रदेश आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी की टॉप लीडरशीप के साथ करेंगे चुनावी मंथन 

कुंभ राशि

Navpancham Yog 2023: कुंभ राशि के जातकों को नवपंचम राजयोग मान-सम्‍मान दिलाएगा। वर्कप्‍लेस पर प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. कारोबार बढ़ेगा। अपने मित्रों और भाइयों की मदद से कोई बड़ा काम पूरा कर पाएंगे। आपके जीवन में धन की आवक बढ़ेगी। उच्च शिक्षा ले रहे छात्रों के लिए अच्‍छा समय है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers