Uparant Chitra Nakshatra/Ayushman Yoga

आज इन तीन राशि वालों पर मेहरबान होंगे भगवान श्री हरि, कष्टों से मिलेगी मुक्ति, आय में वृद्धि के योग

Uparant Chitra Nakshatra/Ayushman Yoga: आज इन तीन राशि वालों पर मेहरबान होंगे भगवान श्री हरि, कष्टों से मिलेगी मुक्ति, आय में वृद्धि के योग

Edited By :   December 7, 2023 / 08:20 AM IST

Uparant Chitra Nakshatra/Ayushman Yoga: आज मार्गशीर्ष मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। वहीं, आज गुरुवार का दिन भी है। आज के दिन श्रीहरि विष्णु की उपासना की जाती है। वहीं, आज उपरांत चित्रा नक्षत्र और आयुष्मान योग का निर्माण हो रहा है। कहा जाता है कि आयुष्मान योग में जिस भी व्यक्ति का जन्म होता है, वो काफी ज्यादा भाग्यशाली होता है। ऐसे व्यक्ति आयुष्मान होते हैं, जिसका मतलब है कि ऐसे लोग लंबे समय तक सुख प्राप्त करते हैं। इस योग में जन्मे लोगों को कविताओं और गीतों का शौक़ीन होता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातको के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। व्यापार में आपको तरक्की प्राप्त हो सकते हैं। आपका मन संतुष्ट रहेगा। जीवनसाथी का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा। संतान की ओर से आपको कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातको के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका समाज में मान सम्मान बरकरार रहेगा। यदि आप किसी परेशानी में फसेंगे तो आपके परिवार के सदस्य आपका पूरा साथ देंगे। सी गलतफहमी के कारण आपका किसी से विवाद भी हो सकता है। आपके मित्रों के सहयोग से आपको नए रोजगार के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज धन की प्राप्ति हो सकती है। आपको हर क्षेत्र में आपके मित्र का सहयोग प्राप्त होगा जिससे आपका मनोबल और अधिक बढेगा। बिजनेस के लिए उन्नति के योग बन रहे हैं। बिजनेस को बढ़ाने के लिए कोई यात्रा भी करनी पड़ सकती है। आपका पारिवारिक जीवन बहुत अधिक सुख मय रहेगा। आपके परिवार में सुख शांति रहेगी। आपको आपके जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा तथा संतान की ओर से भी आप संतुष्ट रहेंगे।

Read More: December Monthly Lucky Horoscope: दिसंबर में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्मत, संभल कर रहे ये जातक, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp