luck of these zodiac signs will change today

आज बदल जाएंगे इन राशियों के किस्मत, सूर्य की तरह चमकेगी भाग्य

आज बदल जाएंगे इन राशियों के किस्मत, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत ! luck of these zodiac signs will change today

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 07:26 AM IST, Published Date : February 2, 2023/5:21 am IST

नई दिल्ली। luck of these zodiac signs will change today ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। वहीं राशियों के अनुसार आपके जीवन में क्या अच्छा और क्या बुरा होने वाला है बताया जाता है। वहीं फरवरी का माह ज्योतिष के हिसाब से बड़ी उथल-पुथल भरा रहेगा। सौरमंडल के 3 प्रमुख ग्रह सूर्य, बुध और शुक्र इस माह गोचर करेंगे। इसका असर सभी राशियों पर समान रूप से पड़ेगा।

Read More: Union Budget 2023: 5G सर्विस को विकसित करने के लिए 100 लैब्स का ऐलान, मिलेगी सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड 

वृषभ- आपकी राशि के लग्न भाव में मंगल और सप्तम भाव में शुक्र संचरण कर रहे हैं। ऐसे में आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। आप सुख-सुविधाओं में धन खर्च करेंगे। अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है। किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। पार्टनरशिप में व्यवसाय के लिए समय उत्तम है।

luck of these zodiac signs will change today

Read More: union budget 2023 : किसानों की आमदनी दोगुनी होनी थी क्या हुआ? बजट पर पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा हमला 

कर्क- कर्क राशि के पंचम भाव में शुक्र व 11वें भाव में मंगल गोचर कर रहा है। दोनों ही ग्रह इन भावों में शुभ फल प्रदान करते हैं। इस समय आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कोई महंगा तोहफा भी मिल सकता है। महिलाओं के लिए यह गोचर लाभकारी साबित होगा। करियर व व्यवसाय में सफलता हासिल होगी।

Read More: नारी शक्ति एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण करेगी, बजट के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान

धनु- आपकी राशि के छठवें भाव में मंगल ने और शुक्र ने 12वें भाव में प्रवेश किया है। ज्योतिष शास्त्र में मंगल और शुक्र को इन भावों में अति फलित माना गया है। इस दौरान आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है। शत्रुओं पर विजय हासिल होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक