Luck of These Zodiac Signs will Change with Budh Gochar in Aries

इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, 38 दिनों तक जमकर बंटोरेंगे धन, मिलेगी सरकारी नौकरी

इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, 38 दिनों तक जमकर बंटोरेंगे धन : Luck of These Zodiac Signs will Change with Budh Gochar in Aries

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 10:38 PM IST, Published Date : May 8, 2023/10:38 pm IST

Luck of These Zodiac Signs will Change  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना महत्व है। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के अस्त और उदय होने की स्थिति को बड़ी ही बारीकी से देखा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इनका प्रभाव राशियों के साथ देश एवं विदेश में हो रही घटनाओं पर भी पड़ता है।

बुध मेष राशि में प्रवेश कर चुका है और 7 जून तक स्थित रहेंगे। ऐसे में इन 3 राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। इतना ही नहीं, अपार धनलाभ के योग भी बन रहे हैं। लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं, जिनकी किस्मत अब चमकने वाली है, तो चलिए जानते हैं इन राशियों को…

Read More : Shivraj cabinet meeting : कल होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर 

Luck of These Zodiac Signs will Change  मेष राशिः ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए बुध का ग्रह राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा। बता दें कि बुध इस राशि के लग्न भाव में प्रवेश कर चुके हैं। ऐसे में आपके व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं, आपके आत्मविश्वास में वृद्दि होगी। वहीं, इस समय अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है। अगर नौकरी करते हैं तो कार्यक्षेत्र में सुधार आएगा। वहीं, पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो अच्छा सफलता हासिल होगी।

Read More : टूट गए दूल्हे के सारे अरमान, सुहागरात के दिन ही हो गई दुल्हन की मौत, मातम में बदली खुशियां 

मिथुन राशिः बता दें कि बुध ग्रह का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा। बुध आपकी राशि के स्वामी हैं वहीं ये आपकी गोचर कुंडली के 11 वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं। ऐसे में आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी। आर्थिक मामलों के लिए भी ये समय अनुकूल है। नौकरी और व्यापार में भी ये लोग खूब लाभ कमाएंगे। निवेश में भी इस समय खूब धनलाभ होगा। इस अवधि में स्टॉक मार्केट, सट्टा और लॉटरी से धनलाभ होगा।

Read More : क्यों फड़कने लगती हैं हमारी आंखें, वैज्ञानिक कारण और धार्मिक मान्यताएं जानकर चौंक जाएंगे आप 

धनु राशिः इस समय बुध का गोचर इस राशि वालों के लिए भी लाभदायक सिद्ध होगा। बता दें कि बुध आपकी राशि के पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं। इस समय संतान के इच्छुक लोगों को संतान की प्राप्ति हो सकती है। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिल सकती है। ऑफिस में पदोन्नति हो सकती है। इस समय अधिकारों में भी वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में भी ये दौर बेहतरीन साबित होगा।