Maa Lakshmi daily worshiping by One can become rich

अगर आप भी बनना चाहते हैं अमीर? तो घर पर ही करें ये काम, जीवनभर होगी पैसों की बारिश

अगर आप भी बनना चाहते हैं अमीर? तो घर पर ही करें ये काम, जीवनभर होगी पैसों की बारिश! Maa Lakshmi daily worshiping by One can become rich

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:26 PM IST, Published Date : November 7, 2022/6:58 pm IST

नईदिल्ली। Maa Lakshmi daily worshiping दुनिया का हर व्यक्ति अमीर बनना चाहता है। हर कोई चाहता है कि उसके घर में किसी भी चीजों की कोई कमी न हो और समाज से लेकर हर कोई उसका सम्मान करें। लेकिन हर किसी के साथ ऐसा नहीं होता। अगर आप भी चाहते है कि आपको भी सब चीज मिल जाए, तो आज हम आपको बताएंगे अचूक उपाय।

Read More:  Viral News: सहेली के मोहब्बत में मर मिटी ये लड़की, पति ने दिया ऐसा टिप्स कि ट्रीपल प्यार चढ़ा परवान

Maa Lakshmi daily worshiping आपको बता दें कि मां लक्ष्मी अपने भक्तों पर विषेश कृपा करती है। वास्तु शास्त्र के अनुसार रोजना 5 विशेष कार्य करके आप मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते है। अगर आपके घर में तुलसी का पौधा है तो रोजाना सुबह-शाम तुलसी के पौधे पर घी का दीपक जलाकर उसकी पूजा करके मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते है। इससे परिवार की सब इच्छाएं पूरा हो सकती है।

Read More: जब दादी ने अपनी ही पोती को दिया जन्म, 56 साल की उम्र में बनी मां, जानें क्या है पूरा मामला 

पूर्व दिशा की ओर मुंह करके भोजन करना

हम जब भी भोजन करते हैं तो कोई भी दिशा नहीं देखते। भोजन करते समय आपको विशेष ध्यान रखना होगा कि आप किसी दिशा में भोजन कर रहे है। वैसे तो ज्योतिष के अनुसार, हमें हमेशा पूर्व दिशा की ओर भोजन करना चाहिए। यह दिशा सूर्य देव को समर्पित और शुभ मानी जाती है। वहीं ध्यान रहे कि भोजन करते समय चप्पल न पहनें।

Read More:  प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

शास्त्रों के अनुसार, घर में ईशान कोण होना सबसे शुभ माना जाता है। ऐसे में नकारात्मक शक्तियां इस हिस्से पर कब्जा करने के लिए प्रवेश करने की कोशिश करती रहती हैं। इससे बुरी शक्तियों का वास नहीं होता। ईशान कोण में गंगाजल का छिड़काव जरूर करते रहें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers