mark of the cross on the palm is considered inauspicious

अगर आपकी हथेली पर है ऐसे निशान तो हो सकते हैं मालामाल! घर में होगी पैसों की बा​रिश

अगर आपकी हथेली पर है ऐसे निशान तो हो सकते हैं मालामाल! घर में होगी पैसों की बा​रिश! mark of the cross on the palm is considered inauspicious

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:50 PM IST, Published Date : November 21, 2022/4:05 pm IST

नईदिल्ली। mark of the cross on the palm कई ऐसे बाबा होते हैं तो हाथ की रेखा देखकर भूत, भविष्य और वर्तमान बता देता है। वैसे तो हर किसी के हथेलियों में अलग अलग प्रकार की रेखाएं बनी हुई है। जैसे कि शंकु, क्रॉस, सर्किल जैसे कई सारे निशान होते हैं। इस निशान से आप अपना भाग्य जान सकते है। आपको बता दें कि आपकी हाथ की रेखा पर मौजूद निशान पूरी तरह से शुभ या अशुभ नहीं होता। किसी भी निशान के शुभ-अशुभ फल का पता इससे चलता है कि वह कहां पर हैं।

Read More: MP Weather Updates : ठंडी हवाओं से ठिठुरा प्रदेश! इन जिलों में शीतलहर का येलो अलर्ट, इस दिन के बाद फैलेगा कोहरा 

mark of the cross on the palm हस्तरेखा शास्त्र अनुसार हथेली पर क्रॉस के निशान को अशुभ माना जाता है। जिस भी जगह पर होता है। उसके फल को अशुभ कर देता हे। जबकि गुरु पर क्रॉस का होना व्यक्ति को भाग्यशाली बना देती है। वहीं शनि पर्वत पर क्रॉस के निशान हो तो व्यक्ति के जीवन में किसी दर्घटना का संकेत देता हे। ऐसे लोगों को बहुत सावधानी पूर्वक गाड़ी चलाने की आवश्यक्ता होती है।

Read More:  तहसीलदार ने खेत में फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, तबादलों से हो चुका था परेशान

वहीं आपके हाथेली पर सूर्य पर्वत पर क्रॉस का निशान व्यक्ति के मान सम्मान को कम कर देता है। ऐसे लोगों को अथक प्रयासों के बाद भी दूसरों की प्रशंसा नहीं मिलती है। इसलिए यहां इस निशान का नहीं होना ही शुभ कहा गया है। यदि शुक्र पर्वत पर क्रॉस का निशान व्यक्ति को सौभाग्य और सुख से वंचित कर देता है। ऐसे व्यक्ति के प्रेम संबंध बीच में ही टूट जाते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

डिस्क्लेमर: यहां दी गई पूरी जानकारी ज्योतिष के अधार पर है। ये केवल सूचना के लिए है। IBC24 इसकी पुष्टी नहीं करता।