money by planting a peacock plant in the house

अगर आपके भी घर में है मोरपंखी का पौधा, तो पैसों की नहीं होगी कभी परेशानियां, भर देता है घर की तिजोरी!

अगर आपके भी घर में है मोरपंखी का पौधा, तो पैसों की नहीं होगी कभी परेशानियां! money by planting a peacock plant in the house

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:23 PM IST, Published Date : November 13, 2022/6:54 am IST

नई दिल्ली। money by planting a peacock plant in the house कई लोग बेहद ही मेहनती होते है। अपने कामों को मेहनत और लगन के साथ मन लगाकर करते है, लेकिन फिर भी उसके हाथ में पैसे नहीं थमते। वहीं कुछ लोग पैसे तो खूब कमाते है, लेकिन पास में पैसा नहीं बचता। ऐसा कहा जाता है कि कई बार वास्तु दोष की वजह से पास में पैसे होने के बाद भी नहीं बचते। वास्तु के अनुसार ऐसे लोगों के लिए वास्तु दोष का छुटकारा पाने के लिए आपको अपने ही घर में मोरपंख का एक पौधा लगाना होगा। जिससे घर में शांति तो बनी रहेगी और पैसे बरकार रहेगी। ज्यादा खर्च नहीं होंगे और घर में पैसे भी बचेंगे।

Read More: प्रशांत किशोर ने किया बड़ा ऐलान, सुनकर रह जाएंगे हैरान… 

money by planting a peacock plant in the house वास्तु शास्त्र अनुसार, मोरपंख पौधे को घर में लगाने से परिवार के लोगों को बुद्धि प्राप्त होती है। ऐसा कहा जाता है कि जहां बुद्धि होती है वहां धन आप ही आप खीेंचा चला आता है। अक्सर ये पौधा अमीर लोगों के घर में रखते है। कहा जाता है कि घर में पौधे को रखने से घर में पैसे की आवक होती है और बुद्धि का भी विकास होता है। वहीं जिस घर में पैसे नहीं बचते उसके घरों में आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते है।

Read More: मतदाताओं में दिखा उत्साह, हरियाणा पंचायत चुनाव में 80 फीसदी से अधिक मतदान… 

वास्तु शास्त्र के जानकार बताते हैं कि इस पौधे को घर पर लगाने से घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा का विनाश हो जाता है। वास्तु दोषों का निवारण करके यह घर की आर्थिक तंगी को दूर करता है। वास्तु शास्त्र के जानकार बताते हैं कि मोरपंखी को घर की उत्तर दिशा में लगाने से घर के वास्तु दोषों का निवारण होता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक