People of these zodiac signs will get girlfriend on Valentine's Day

इन ​राशियों के लिए बड़ा ही शुभ होने वाला है वैलेंटाइन-डे, जातकों को मिलेगी उनकी सच्ची मोहब्बत

People of these zodiac signs will get girlfriend on Valentine's Day: वैलेंटाइन-डे का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए खुशहाल रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : February 4, 2023/11:05 pm IST

नई दिल्ली। आपने लोगों को अक्सर कहते हुए सुना होगा कि प्यार का इजहार करने के लिए कोई वक्त या कोई एक दिन नहीं बना होता है लेकिन मौजूदा समय में ज्यादातर लोग प्यार का इजहार करने के लिए फरवरी महीने का इंतजार करते हैं। इस महीने में मौसम भी बड़ा खूबसूरत होता है। बाकी महीनों से तुलना करें तो फरवरी में दिन कम होते हैं। प्रेमी-प्रेमिका के लिए साल के फरवरी माह का 14 तारीख बेहद प्रिय होता है। क्योंकि इसी दिन वैलेंटाइन-डे मनाया जाता है। ज्योतिष के मुताबिक वैलेंटाइन-डे का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए खुशहाल रहने वाला है। वैलेंटाइन-डे के दिन उनकी सच्ची मोहब्बत मिल सकती है।

read more : ‘ये नहीं सुधरेगी’ अब वैनिटी वैन ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, लीक हुआ वीडियो

 

 

वृषभ राशि

आने वाले वैलेंटाइन-डे को वृषभ राशि के जातकों के लिए शानदार वैलेंटाइन-डे रहने वाला है। इस दिन लव पार्टनर के साथ शादी का शुभ योग भी बन सकता है। इस राशि के जातक के लाइफ में नई जिंदगी की शुरुआत हो सकती है।

 

तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए वैलेंटाइन-डे रोमांटिक होने वाला है। प्रेमी-प्रेमिकाओं के संबंध में निखार आएगी। इस राशि के लोगों को अपना मनपसंद प्यार मिल सकता है।

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए वैलेंटाइन-डे काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस दिन इस राशि के जातकों के लिए प्यार की नई शुरुआत होगी। वैवाहिक जीवन में सुख शांति रहेगी।

 

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए वैलेंटाइन-डे सरप्राइज से भरा रहेगा। मनपसंद लाइफ पार्टनर मिलने की संभावना रहेगी। अगर इस दिन आप किसी को प्रपोज करेंगे तो भरपूर साथ उसकी तरफ से मिलेगा।

 

धनु राशि

धनु राशि के जातक के लिए वैलेंटाइन-डे प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए बहुत लकी साबित होगा। वैलेंटाइन-डे के दिन सच्ची मोहब्बत मिलने की आशा दिख रही है।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers