These three zodiac signs will become rich this year

इन राशियों पर हमेशा रहती है शनिदेव की विशेष कृपा, दूर कर देते हैं सारी तकलीफें

These three zodiac signs will become rich this year : इन राशियों पर हमेशा रहती है शनिदेव की विशेष कृपा, दूर कर देते हैं सारी तकलीफें

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 07:13 AM IST, Published Date : December 24, 2022/7:13 am IST

सिंह-मन प्रसन्न रहेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार से लाभ में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

कन्या-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कारोबार से आय में सुधार आएगा। शैक्षिक या शोधादि कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। तरक्की भी होगी, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र बढ़ेगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। खर्च बढ़ेंगे।

मीन-सन्तान सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान मिलेगा। शासन-सत्ता का सहयोग रहेगा। नौकरी में आय में वृद्धि होगी। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में तररक्की के अवसर मिल सकते हैं। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ेगी। किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बनेंगे।