Shani Gochar in two days,luck of these zodiac signs will shine after 30 year

30 सालों बाद चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, शनि की स्थिति में हो रहा ‘महापरिवर्तन’

30 सालों बाद चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मतः Shani Gochar in two days, luck of these zodiac signs will shine after 30 years

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:03 PM IST, Published Date : April 28, 2022/5:39 pm IST

Shani Gochar in two days ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ दिखाई देता है। ये प्रभाव शुभ और अशुभ हो सकते हैं। इस माह लगभग सभी ग्रहों ने अपनी राशि बदली है और इस 29 अप्रैल को न्याय के देवता शनिदेव भी अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। शनि 30 साल के बाद अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश कर रहे हैं। इसका बड़ा असर सभी 12 राशियों के जातकों पर होगा। साथ ही शनि का गोचर मीन राशि पर साढ़े साती शुरू करेगा और कर्क-वृश्चिक राशि पर ढैय्या शुरू करेगा। आइए जानते हैं कि सभी राशियों पर असर->>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : कमलनाथ ने छोड़ा नेता प्रतिपक्ष का पद, अब डॉ. गोविंद सिंह होंगे सदन में विपक्ष के नेता

Shani Gochar in two days मेष: शनि गोचर आय में बढ़ोतरी करेगा। वेतन बढ़ सकता है। व्‍यापारियों को लाभ होगा। नई नौकरी मिल सकती है। सरकारी कर्मचारियों के लिए बहुत अच्‍छा समय है।

वृष: शनि का कुंभ में प्रवेश शुभ रहेगा। वो मनपसंद नौकरी मिल सकती है, जिसके सपने आपने लंबे समय से देख रखे थे। अटके काम बनेंगे। विदेश भ्रमण के योग हैं।

मिथुन: शनि का गोचर आय बढ़ाएगा। कामों में आ रही बाधाएं दूर होंगी। यदि इस समय धैर्य रखेंगे तो कई लाभ उठा सकते हैं। ससुराल पक्ष से सम्बंध सुधरेंगे।

Read more :  पंखे पर लटकती मिली भाजपा नेत्री की लाश, जिला पंचायत सदस्य थीं इस जिले की, शराब कारोबारी पति भी हैं लापता

कर्क: कर्क राशि के जातकों को यह समय मुश्किलें दे सकता है। वर्कप्‍लेस और वैवाहिक जीवन में समस्‍याएं हो सकती हैं। यह समय धैर्य से निकालें।

सिंह: इस राशि के लोग बचकर रहें। संभलकर चलने में ही भलाई है क्‍योंकि दुश्‍मनों, बीमारियों से नुकसान झेलना पड़ सकता है। किसी मुकदमे में न फंसें। शनि से बचाव के उपाय करें।

कन्या: इस राशि के जातकों पर शनि की साढ़े साती का दूसरा चरण शुरू होगा। हालांकि यह चरण ज्‍यादा नुकसान नहीं कराएगा। खासकर शादीशुदा लोगों के लिए यह समय आसानी से गुजर जाएगा।

Read more :  जालना को दहलाने की थी साजिश? पुलिस की टीम के उड़ गए होश, जब स्कॉर्पियो में देखा हथियारों का जखीरा

तुला: तुला राशि वालों के लिए शनि का राशि परिवर्तन ठीक-ठाक असर देगा। यदि रोजाना कुत्ते को रोटी दें, तो विशेष लाभ होगा। संतान प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक: इस राशि पर शनि के राशि परिवर्तन का असर औसत रहेगा। अच्‍छे कर्म करेंगे तो शनि अच्‍छा फल देंगे। माता की सेवा करें। जमीन-मकान खरीदने के योग बन सकते हैं।

धनु: धनु राशि वालों को यह समय धैर्य से गुजारना चाहिए। कई तरह के नुकसान होने की आशंका है। आटे की चार लोई पर हल्दी लगाकर हर गुरुवार को गाय को खिलाएं।

Read more :  पटना के इस शख्स ने पहले अपनी बेटी, फिर पत्नी के साथ किया ऐसा काम, फिर बाद में खुद के साथ भी… 

मकर: शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ में प्रवेश करेंगे। कुंभ और मकर दोनों ही शनि की राशि हैं। मकर राशि वालों के लिए यह परिवर्तन शुभ है। उन्‍हें तगड़ा धन लाभ हो सकता है।

कुंभ: कुंभ राशि वालों को भी शनि शुभ फल देंगे। स्वास्थ्य बेहतर होगा। करियर में तरक्की होगी। धन लाभ होगा।

मीन: शनि गोचर मीन राशि वालों पर शनि की साढ़े साती शुरू होगी। इन लोगों को बचकर रहना चाहिए। पुलिस केस से दूर रहें। कोई बीमारी घेर सकती है। शनि से बचाव के उपाय करें।

 
Flowers