Synod organized by Akhil Bhartiya Sant Samiti

Bilaspur News: लव जिहाद पर लगेली रोक, अखिल भारतीय संत समिति ने किया धर्मसभा का आयोजन

Bilaspur News: लव जिहाद पर लगेली रोक, अखिल भारतीय संत समिति ने किया धर्मसभा का आयोजन Synod organized by Akhil Bhartiya Sant Samiti

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 02:25 PM IST, Published Date : July 3, 2023/10:54 am IST

बिलासपुर: भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने, मतांतरण, धर्मांतरण व लव जिहाद पर अंकुश लगाने के लिए बिलासपुर में विशाल धर्मसभा का आयोजन होगा।

Read More: सावन लगने से एक दिन पहले नाॅनवेज खाने पहुंची नागिन! पहले खाया अंडा, फिर मुर्गी को भी बनाया शिकार

अखिल भारतीय संत समिति छत्तीसगढ़ ने आगामी 24 सितंबर को बिलासपुर में विशाल धर्मसभा करने का निर्णय लिया है। रतनपुर में अखिल भारतीय संत समिति छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों की बैठक के बाद ये निर्णय लिया गया है। अखिल भारतीय संत समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि, प्रदेश में मतांतरण, धर्मांतरण व लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसपर विचार और अंकुश लगाना आवश्यक हो गया है।

Read More: Raipur News in Hindi: गायत्री परिवार के 30 आदिवासी सदस्यों ने थामा कांग्रेस का दामन, मंत्री कवासी लखमा ने दिलाई सदस्यता

यही नहीं अब भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने और समान नागरिक संहिता की विशेषता और आवश्यकताओं पर भी विचार करने की आवश्यकता है।  इसे लेकर बिलासपुर में विशाल धर्मसभा का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश के साथ-साथ देशभर के भारतीय संत और हिंदू संगठन के लोग शामिल होंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक