The Luck of these 4 zodiac signs will earn money on Somvati Amavasya

सोमवती अमावस्या पर इन राशियों का होगा भाग्योदय, लोगों का बन रहा धन के साथ स्वर्ण प्राप्ति का योग

The Luck of these 4 zodiac signs will earn money on Somvati Amavasya: इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 10:22 PM IST, Published Date : February 3, 2023/10:26 pm IST

The Luck of these 4 zodiac signs will earn money on Somvati Amavasya : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। वहीं 20 फरवरी 2023 इन राशि वालों के लिए विशेष होने जा रहा है। जिसमें आपके स्वास्थ्य से लेकर व्यापार तक सभी चीजों को बताया गया है। 20 फरवरी को सोमवती अमावस्या है। जिसमें इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा।

read more : भारत में 30 प्रतिशत तक घटेंगे वाहनों के दाम! केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया फॉर्मूला

 

 

 

मेष राशि

रिश्तेदारों को पैसा उधार देने से बचें। नए प्रोजेक्ट स्टार्ट करना चाहते हैं तो आपको अपने माता-पिता से पैसा मिल सकता है। जीवनसाथी के जरिए कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। आपके लिए कल का दिन हर तरह से अच्छा रहेगा लेकिन जरूरी है कि आप भी हर पल का आनंद लेना सीखें। मानसिक शांति प्राप्त होगी। उपाय के रूप में भगवान के मंदिर में बादाम चढ़ाएं।

 

वृषभ राशि

सट्टेबाजी, शेयर मार्केट से दूर रहें, अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन सुखपूर्वक बीतेगा लेकिन इसके लिए लाइफ पार्टनर की तारीफ करनी पड़ सकती है। सपने देखें और उन्हें पूरा करने का भी प्रयास करें। परिवार के साथ समय बिताएंगे तो तनाव दूर होगा। शांति के लिए योग और ध्यान करें। पीपल के वृक्ष की पूजा करने से परिवार में शांति रहेगी

 

 

मकर राशि

आपका भाग्य पूरी तरह से आपका साथ देगा। किसी भी परिस्थिति में निराश न हों वरन दुगुने जोश के साथ काम में जुट जाएं। सबसे बड़ी बात, समय की कद्र करें, तभी आगे बढ़ पाएंगे। लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकेंगे। दूसरों के मामले में यथासंभव उलझने से बचें। गाय को हरा चारा खिलाना आपके लिए अच्छा रहेगा।

 

 

धनु राशि

भाग्योदयकारी समय है। आर्थिक कार्य व्यापार संवार पाएगा। दीर्घकालिक गतिविधियों में नई ऊंचाइयां छुएंगे। सक्रियता बढ़़ाएंगे। प्रयास गति लेंगे। योजनाओं पर फोकस बढ़ाएंगे। आस्था विश्वास बल पाएंगे। यात्रा की स्थिति रहेगी। बड़ों की मदद से आगे बढ़ेंगे। सफलता की ओर तेजी से अग्रसर रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे। सबसे मेलजोल रखेंगे। भाईचारा बढ़त पर रहेगा। सामाजिक विषयों में सक्रियता दिखाएंगे। संपर्क संचार तंत्र मजबूत रहेगा। मनोरंजन में रुचि रहेगी।

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें