These 5 zodiac signs will earn money on sukarma yoga

इस खास योग से खुलेगा किस्मत का ताला, इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ, आएगा बेशुमार पैसा

These 5 zodiac signs will earn money on sukarma yoga ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुकर्मा और धृति योग बन रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 07:54 PM IST, Published Date : May 19, 2023/7:54 pm IST

These 5 zodiac signs will earn money on sukarma yoga : राशिफल अनुसार 20 मई 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है। कल के दिन मेष राशि वाले वरिष्ठ सदस्य के पैर छूकर आशीर्वाद लें। इस दिन बन रहा सुकर्मा योग। मिथुन राशि वाले परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे। तुला राशि वालों को नए वाहन का भी सुख प्राप्त होने के संकेत है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज सुकर्मा और धृति योग बन रहा है।

Read more: शनिवार के दिन करें ये खास उपाय, शनिदेव की कृपा से जाग उठेगी आपकी सोई हुई किस्मत

इस योग में किया गया कार्य सफल होता है। साथ ही इस योग में नए कार्य शुरू करने पर उसमें किसी भी परेशानियों का भी सामना नहीं करना पड़ता है। विवाह आदि मांगलिक कार्यो के लिए यह योग बहुत ही अच्छा माना जाता है।

इन राशि वालों का खुलेगा भाग्य

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. सीनियरों का सहयोग मिलेगा, जो युवा राजनीति में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है, आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

These 5 zodiac signs will earn money: जीवन साथी से झगड़ा मानसिक तनाव की ओर ले जा सकता है। बेकार का तनाव लेने की जरूरत नहीं है। जिंदगी का एक बड़ा सबक इस बात को मान लेना है कि बहुत सी चीजों को बदलना नामुमकिन है। आपके ईमानदार और जिंदादिल प्यार में जादू करने की ताकत है, जिनकी में चल रही आपाधापी के बीच कल आप अपने लिए पर्याप्त समय मिलेगा और आप अपने पसंदीदा कामों को कर पाने में कामयाब हो पाएंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। आप में कल चुस्ती फुर्ती देखी जा सकती है। कल आपका स्वास्थ्य पूरी तरह से आपका साथ देगा। आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर व योगा को शामिल करेंगे। बिना किसी की मदद के भी आप धन कमा पाने में सक्षम हो सकते हैं।

Read more: सिर्फ गानों में ही देखी-सुनी होगी ये कार, लेकिन पहली बार देश में किसी ग्राहक को मिली, कीमत इतनी कि उड़ जाएंगे आपके होश 

मेष राशि

These 5 zodiac signs will earn money on sukarma yoga : मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। नौकरी कर रही जातकों को अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है। माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। अपनी क्षमताओ को पहचाने क्योंकि आपके अंदर ताकत की नहीं बल्कि इच्छाशक्ति की कमी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें