These three zodiac signs will open the fate of Variyan Yoga

इन तीन राशि वालों का आज से बदल जाएगा भाग्य, बनेंगे तरक्की के प्रबल योग, होगा आकस्मिक धनलाभ

These three zodiac signs will open the fate of Variyan Yoga ज्योतिष के अनुसार 16 अगस्त 2023, बुधवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है।

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 08:44 AM IST, Published Date : August 16, 2023/7:49 am IST

These three zodiac signs will open the fate of Variyan Yoga : ज्योतिष के अनुसार 16 अगस्त 2023, बुधवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है। मेष राशि वालों को आज बिजनेस के किसी मामले को लेकर तनाव हो सकता है। आपको घर परिवार में कोई ऐसी बात सुनने को मिल सकती हैं, जिससे आपको क्रोध की स्थिति उत्पन्न होगी। आज वारियान योग बना रहा है।

Read more: PCC चीफ का दिल्ली दौरा आज, पार्टी के सीनियर लीडर्स के साथ करेंगे बैठक 

वारियान 27 योगों में से अठारहवाँ योग है। यह योग सभी प्रकार के शुभ आयोजनों के लिए अच्छा है, विशेषकर खरीदारी, व्यापार और लाभ से संबंधित। वरियान योग के दौरान किए गए कार्यों का अंत हमेशा लाभ ही होगा। इस दौरान दान-पुण्य करना अत्यधिक पुण्यदायी होता है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। नौकरी में आपको अपनी जिम्मेदारी से काम पूरे करने होंगे और गृहस्थ जीवन जी रहे जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा, क्योंकि जीवनसाथी से चल रही अनबन दूर होगी और दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आएंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है। प्रेम व सहयोग की भावना आपके अंदर बनी रहेगी और परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। रोजगार की दिशा में प्रयास कर रहे लोगों को अभी कुछ समय और परेशान होना होगा। उसके बाद ही कोई राहत मिलती दिख रही है।

Read more: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही ये बात…. 

तुला राशि

These three zodiac signs will open the fate of Variyan Yoga : तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक दृष्टिकोण से मजबूत रहने वाला है। यदि आप धन संबंधित समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे थे तो उसमें आज आपको अपने किसी मदद से मदद लेनी पड़ सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अपने साथी के साथ किसी बात पर समझौता करना पड़ेगा और आप यदि किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे तो वह भी आज आपको आसानी से मिल जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें