these zodiac sign luck shine like sun with Hanuman Ji kripa

मंगलवार को पलटी मारेगी इन राशिवालों की किस्मत, हनुमान जी के आशीर्वाद से होगी धन वर्षा

Mangalwar Ka Rashifal : 9 जनवरी को मंगलवार है और मंगलवार का दिन भगवान श्री राम के परम भक्त हनुमान जी को समर्पित होता है।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 05:21 PM IST, Published Date : January 8, 2024/5:21 pm IST

नई दिल्ली : Mangalwar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 9 जनवरी को मंगलवार है और मंगलवार का दिन भगवान श्री राम के परम भक्त हनुमान जी को समर्पित होता है। मंगलवार के दिन विधि-विधान ने हनुमान जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि, हनुमानजी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 9 जनवरी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, प्रदेश के सभी जिलों में चलाया जाएगा “युवा मतदाता भारत का भाग्य विधाता” कार्यक्रम

इन पांच राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Mangalwar Ka Rashifal : मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। भूमि और वाहन का सुख प्राप्त होगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। अपने भावनाओं पर काबू रखें। भावुकता में आकर कोई निर्णय न लें। आज काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।

वृषभ राशि

आत्मसंयत रहें। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। भाई-बहनों के साथ रिश्ते अच्छे होंगे। अज्ञात भय मन को परेशान कर सकता है। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा, लेकिन खर्चों की अधिकता भी रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी, लेकिन रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। हेल्दी डाइट लें। नौकरी-कारोबार में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। ऑफिस में वाद-विवाद से बचें।

यह भी पढ़ें : Sitapur Sushila Clinic Video Viral: प्राइवेट अस्पताल बना जंग का मैदान, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया जानलेवा हमला, वीडियो वायरल 

मिथुन राशि

Mangalwar Ka Rashifal : मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन भावनाओं को वश में रखें। बातचीत में संतुलित रहें। आज परिजनों का सहयोग मिलेगा। धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। कारोबार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें।

कर्क राशि

धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के इच्छुक विद्यार्थियों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। वाहन के रखरखाव के लिए धन खर्च हो सकता है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रहेगा। आज पैतृक संपत्ति से धन लाभ होगा। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यों की चुनौतियों का आत्मविश्वास के साथ सामना करेंगे।

यह भी पढ़ें : Jagdalpur News: महापौर निधि की फाइल दफ्तर से हुई गायब, मामले में निगम सभापति के खिलाफ पार्षदों ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

सिंह राशि

Mangalwar Ka Rashifal : मानसिक शांति मिलेगी। नौकरी-कारोबार में तरक्की करेंगे। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों को सपोर्ट मिलेगा। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी लेने के लिए आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। दोस्त की मदद से कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिजनों के साथ वाद-विवाद से बचें। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp