शुक्र-राहु की युति से ये राशियां होंगी धनवान, धन लाभ के साथ बढ़ेगा मान-सम्मान, खुशहाल हो जाएगी जिंदगी... | These Zodiac Sign will be shine

शुक्र-राहु की युति से ये राशियां होंगी धनवान, धन लाभ के साथ बढ़ेगा मान-सम्मान, खुशहाल हो जाएगी जिंदगी…

These Zodiac Sign will be shine: ज्योतिष के अनुसार शनिवार 30 मार्च को शनिदेव का आशीर्वाद सभी राशियों को मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : March 29, 2024/7:29 pm IST

These Zodiac Sign will be shine: शनिवार का दिन विशेष रूप से हिंदू धर्म के अनुसार शनिदेव का माना जाता है। इस दिन शनि मंदिर में भक्त काले रंग के कपड़े पहनकर शनिदेव पर तेल चढ़ाते हैं। वहीं ज्योतिष के अनुसार शनिवार 30 मार्च को शनिदेव का आशीर्वाद सभी राशियों को मिलेगा। आपके धन में वृद्धि होगी और किस्‍मत का साथ मिलेगा। कर्क और धनु राशि के लोगों के रुके कार्य पूर्ण होंगे और करियर में उन्‍नति होगी। आपको कहीं से रुका पैसा मिल सकता है।

Read more: Dream11 Winning Trick: ड्रीम11 का ये पांच फॉर्मूला आपको बना सकता है करोड़पति, बस इन 5 परफेक्ट टिप्स को करें फॉलो….

वहीं अगर कुंडली की बात करें तो कुंडली में राहु की स्थिति शुभ होने पर व्यक्ति का आध्यात्मिक कार्यों में मन लगता है और व्यक्तित्व में निखार आता है। ऐसे लोगों को समाज में खूब मान-सम्माान मिलता है और धन की तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है।

कर्क राशि

कर्क राशियों को राहु-शुक्र की युति से कर्क राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। व्यावसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी। धन का आवक बढ़ेगा। कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। नौकरीपेशा वालों के अप्रेजल या प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि की बात करें तो आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। करियर में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। ऑफिस में बॉस आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। सभी कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी। लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे। जीवन के हर पहलू में सकारात्मक बदलाव आएंगे।

Read more: Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की इस शानदार स्कीम में मिल रहा 5 लाख तक का सीधा फायदा, जाने कैसे उठाएं लाभ…

वृष राशि

These Zodiac Sign will be shine: वृष राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके घर में सुख समृद्धि बढ़ेगी। इस वक्त आपकी दूरदर्शिता से आपको लाभ होगा। आजीविका के क्षेत्र में आपके अनुभव को दूसरे लोग भी भांपने लगे हैं। किसी मामले में आपको परिवार के लोगों से लाभ होगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers