These zodiac signs will become Wealthy due to guru ka rashi parivaratan

Guru Gochar in May: मई महीने में गुरु बनाएंगे हर बिगड़े काम.. होने जा रहा हैं महा गोचर, इन राशियों को मिलेगा बड़ा फायदा

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 08:15 AM IST, Published Date : May 1, 2024/8:15 am IST

These zodiac signs will become Wealthy due to guru ka rashi parivaratan: 01 मई को देवगुरु बृहस्पति मंगल की राशि मेष की यात्रा को विराम देते हुए शुक्र की राशि वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में गुरु का गोचर बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। गुरु शनि के बाद दूसरे सबसे मंद गति से चलने वाले ग्रह हैं। यह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने के लिए करीब 13 महीनों का समय लेते हैं। देव गुरु बृहस्पति को शुभ और सौम्य ग्रह माना गया है और जब भी ये राशि परिवर्तन करते हैं तो कुंडली के जिस भाव में इनकी द्दष्टि पड़ती है वहां पर शुभ परिणामों की प्राप्ति होती है। आइए जानते हैं देवगुरु के वृषभ राशि में गोचर करने से मेष राशि के जातकों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा।

गुरु गोचर से आज से बदल जाएगी इन चार राशि वालों की किस्मत, साल भर बरसेगी कुबेर की कृपा

मेष राशि

आप लोगों के लिए कुबेर योग का बनना लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से धन और वाणी भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धनलाभ होगा। साथ ही आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

कर्क राशि

कुबेर योग का बनना कर्क राशि के जातकों को शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव पर भ्रण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको कार्यों में किस्मत का साथ मिलेगा। साथ ही आपको कारोबार में इस बीच काफी अच्‍छा मुनाफा होगा।

Budhwar Ke Upay: गणेश जी की पूजा के लिए बेहद शुभ माना जाता है बुधवार का दिन, जानेें इस दिन क्या करें और क्या न करें 

सिंह राशि

These zodiac signs will become Wealthy due to guru ka rashi parivaratan: कुबेर योग बनने से सिंह राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको काम- कारोबार में शानदार तरक्की मिल सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers