इन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, हर कार्य में मिलेगी सफलता, कमाएंगे बेशुमार दौलत... | These zodiac signs will earn money

इन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, हर कार्य में मिलेगी सफलता, कमाएंगे बेशुमार दौलत…

These zodiac signs will earn money: मां लक्ष्‍मी की कृपा से वृश्चिक और मकर सहित 7 राशियों को आर्थिक लाभ होगा और रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 09:22 PM IST, Published Date : February 22, 2024/9:22 pm IST

These zodiac signs will earn money: हिंदू धर्म में शुक्रवार को मां लक्ष्मी का वास रहता है। इस​ दिन को बेहद शुभ माना गया है। ज्योतिष के अनुसार शुक्रवार 23 फरवरी को शोभन योग के साथ रवि योग का शुभ संयोग बना है। इस शुभ संयोग में मां लक्ष्‍मी की कृपा से वृश्चिक और मकर सहित 7 राशियों को आर्थिक लाभ होगा और रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। करियर और कारोबार में तेजी रहेगी। रवि योग में आपको हर कार्य में में लाभ और सफलता प्राप्‍त होगी। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और करियर से जुड़ी कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है।

Read more: एम्स की तर्ज पर सभी संभाग मुख्यालय में बनेगा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल, स्वास्थ्य मंत्री ने सदन में की बड़ी घोषणा… 

मेष राशि

मेष राशि के लोगों का पूरा दिन आज दौड़भाग में बीतेगा और आज आप दिन भर किसी कार्यक्रम की व्‍यवस्‍था करने में लगे रहेंगे। आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है। सावधानीपूर्वक कार्य करें, वरना आपका नुकसान हो सकता है। आपका आत्म सम्मान बढ़ेगा और धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा होगा। आज का दिन भागदौड़ और विशेष प्रकार की चिंता में बीतेगा। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें। अतिथि और मेहमान के आने से आपका काम बढ़ सकता है और आपका धन भी अधिक खर्च हो सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को भाग्‍य का साथ मिलेगा और आपको उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। आपका आज कुछ जरूरी खर्च भी संभव है। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा और आपके परिवार में आमोद प्रमोद का वातावरण रहेगा। बहुत समय से रुके हुए किसी कार्य को बनाने की चेष्टा करें।

Read more: प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए 393 नए पदों पर होगी भर्ती, स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा ऐलान… 

तुला राशि

These zodiac signs will earn money: तुला राशि के लोगों के सम्‍मान में वृद्धि होगी और पराक्रम में वृद्धि से संतोष होगा। आज का दिन आनंद में बीतेगा। सौन्दर्य में वृद्धि होगी। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं। आज रुपये-पैसे के मामले में आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा और रुके कार्य पूर्ण होंगे।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें