These zodiac signs will Get money to Akhand Samrajya Raj Yoga

शनि की कृपा से बनेगा ‘अखंड साम्राज्य राजयोग’, इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

शनि की कृपा से बनेगा ‘अखंड साम्राज्य राजयोग’ : These zodiac signs will Get money to Akhand Samrajya Raj Yoga

Edited By: , November 29, 2022 / 04:03 AM IST

These zodiac signs will Get money वैदिक ज्योतिष के अनुसार, कुंडली में योग, दोष और भाव का अपना ही एक अलग महत्व है। ज्योतिष में योग का निर्माण कुंडली में भावों और ग्रहों के संबंध में ग्रहों की स्थिति से है। कुंडली में योग तभी बनते हैं जब ग्रह किसी भाव में जाकर शुभ या अशुभ फल देते हैं। वैसे तो ज्योतिष में हजारों की संख्या में योग हैं लेकिन कुछ विशेष योग भी होते हैं जिनके बनने से जातक उच्च पद, प्रतिष्ठा, धन, शिक्षा प्राप्त करता है। वहीं कुछ योग अशुभ भी होते हैं, जो जातक को बीमार, परेशान और कर्जदार बना देते हैं।

Read more : बातचीत में पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों से बचना चाहते हैं आप? तो इस तरह हैंडल करें सिचुएशन 

These zodiac signs will Get money मेष राशिः शनि देव के मार्गी होने पर बन रहे अखंड राजयोग का सबसे ज्यादा प्रभाव मेष राशि पर पड़ेगा। इस दौरान मेष राशि के जातकों को नौकरी और कारोबार में सफलता हाथ लगेगी। इसके अलावा शेयर मार्केट में निवेश करने पर अच्छा मुनाफा हो सकता है। अगर आप नौकरी खोज रहे हैं, तो आपको अच्छी खबर मिल सकती है। कारोबार में आपको इस समय अच्छा धनलाभ होने के योग बने हुए हैं। ऑफिस में सारे टास्क और टारगेट भी अचीव होंगे। इस राजयोग के दौरान आप नीली स्टोन पहन सकते हैं।

Read more :  प्रदेश के 30 जिलों में पहुँचा लंपी वायरस का संक्रमण, 12 हजार से ज्यादा पशु बीमारी से ग्रस्त 

मीन राशिः अखंड साम्राज्य राजयोग मीन राशि के लिए भी काफी शुभ माना जा रहा है। क्योंकि आपकी राशि से शनि देव 11वें स्थान में मार्गी होने जा रहे हैं। इस मार्गी से मीन राशि के जातकों को आय और लाभ मिलेगा। राशि के जातकों की इनकम में इजाफा होगा। इसके अलावा आय के नए स्त्रोत भी खुलेंगे। ये समय कहीं निवेश करने के लिए बेहद शुभ है। अगर आप नए बिजनेस या शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करते हैं, तो आपको भविष्य में अच्छा मुनाफा होगा। इस समय आप लोग एक सुनहला या पुखराज धारण कर सकते हैं।

Read more : Bhojpuri Actress Shilpi Raghavani: रील स्टार से एक्ट्रेस बनीं शिल्पी राघवानी, नवरात्रि में धूम मचा रहा उनका ये गाना

धनु राशिः शनि के वक्री होने पर बन रहा योग धनु राशि के लिए शुभ साबित होगा। इस दौरान धनु राशि के जातकों को आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। अगर आपने किसी को धन उधार दे रखा है, तो उसके भी वापस आने का योग बन रहा है। नौकरी और कारोबार में तरक्की होगी। मां लक्ष्मी की कृपा इस राशि के जातकों पर बरसेगी। राजनीति में सक्रिय जातकों को इस दौरान अच्छी सफलता मिल सकती है। इस दौरान एक फिरोजा या पुखराज रत्न धारण कर सकते हैं।