12 साल बाद बन रहा है ये महायोग, इन राशियों को मिलेगी सफलता, बिना मेहनत के अकाउंट में आएंगे पैसे Guru Gochar 2024

12 साल बाद बन रहा है ये महायोग, इन राशियों को मिलेगी सफलता, बिना मेहनत के अकाउंट में आएंगे पैसे

12 साल बाद बन रहा है ये महायोग, इन राशियों को मिलेगी सफलता, बिना मेहनत के अकाउंट में आएंगे पैसे! Guru Gochar 2024

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 09:05 PM IST, Published Date : March 22, 2024/9:03 pm IST

नई दिल्ली: Guru Gochar 2024 ग्रहों की चाल से राशियों में परिवर्तन होता है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। देवताओं के गुरु बृहस्पिति भाग्य ओर धर्म के कारक ग्रह है। गुरु साल में एक बार राशि में परिवर्तन करते हैं। इस साल 1 मई को ग्रह गोचर करने जा रहे हैं। जिससे कई राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है।

Read More: Leopard Video : तेंदुए ने किया गाय का शिकार, बीच सड़क पर बनाया अपना आहार, देखें वीडियो 

Guru Gochar 2024 मेष राशि: आपको बता दें कि इस समय गुरु मेष राशि में है। और अब वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे आपको काफी सफलता मिलेगी। साथ ही आपको हर कामों में कामयाबी देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं आपको धन का भी लाभ होगा और संतान से सुख मिलेगा।

Read More: Lok Sabha Election 2024: इन परिवारों की महिला मुखियाओं को हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए, अब इस पार्टी का चुनाव से पहले बड़ा ऐलान.. 

वृषभ राशि: गुरु के गोचर से आपको हर काम में सफलता देखने को मिलेगी। आपको रूका हुआ काम भी पूरा होगा। आपको करियर में भी काफी लाभ होगा। साथ ही आपको मनचाही उन्नति मिलेगी। कार्यस्‍थल पर बड़ा सम्‍मान या उपलब्धि हासिल होगी। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

Read More: New Hot Video: हॉट मॉडल ने बेड पर कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो… 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को गुरु का गोचर किस्‍मत का साथ दिलाएगा। कामों में सफलता मिलेगी। अब तक जो बाधाएं आ रही थीं, वो अपने आप दूर हो जाएंगी। भौतिक सुख मिलेगा। इनकम बढ़ेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। परिवार के सदस्यों के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे। वैवाहिक सुख मिलेगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp