Kedar Rajyog 2024

Kedar Rajyog 2024: 500 साल बाद होने जा रहा इस राजयोग का निर्माण, तीन राशियों के जातकों का शुरू होगा गोल्डन टाइम

Kedar Rajyog 2024 मेष, मिथुन, और तुला राशि पर पड़ने वाले केदार राजयोग का असर, देखें कैसा रहेगा प्रभाव, देखें

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 09:35 AM IST, Published Date : February 3, 2024/9:35 am IST

Kedar Rajyog 2024: हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी महत्व होता है। ग्रहों के गोचर करने से हर राशियों के जातकों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें समय समय पर ग्रह एक राशी से दूसरी राशी में गोचर करते है। जिसके चलते कई ऐसे योग और राजयोग बनते है जिससे व्यक्ति रातों रात मालामाल हो जाता है।

Kedar Rajyog 2024: इसी कड़ी में करीब 500 साल के बाद केदार राजयोग बनने जा रहा है। जिसका फायदा 3 राशियों के जातकों को होने जा रहा है। इस दौरान जातकों को सौंदर्य के कारक शुक्र और ग्रहों के राजकुमार बुध का भी आर्शावाद मिलेगा। केदार राजयोग के निर्माण से जो मेष, मिथुन और तुला राशि के जातकों को किस्मत के ताले खुलने जा रहे है।

मिथुन राशि

Kedar Rajyog 2024: 500 साल बाद केदार राजयोग का बनना जातकों के लिए फलदायी साबित हो सकता है। मिथुन राशि के व्यापारियों के लिए समय उत्तम रहेगा, कारोबार में अच्छी तरक्की मिल सकती है। अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते है, विवाह संबंध में बंध सकते है।छात्रों के लिए यह समय अनुकूल है। किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे है तो सफलता पाएंगे। इच्छाओं की पूर्ति होगी। मनोकामना पूरी होगी।भाग्य का साथ मिलेगा।अगर आपका प्रेम- संबंध चल रहा है तो उसमें आपको सफलता मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा ।

तुला राशि

Kedar Rajyog 2024: केदार राजयोग का बनना जातकों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है। तुला राशि के जातकों के लिए समाज में मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। भाग्य का साथ मिलेगा। अविवाहितों के लिए विवाह के योग बनेंगे। छात्र शिक्षा और किसी प्रतियोगिता में सफलता पा सकते है। बेरोजगार को रोजगार के अवसर मिलेंगे। नौकरीपेशा को भी नई जिम्मेदारी मिलेगी।सेना, पुलिस, राजनीति, खेल और फिल्म लाइन से जुड़े लोगों के लिए यह समय बेहद खास रहने वाला है।आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है।

मेष राशि

Kedar Rajyog 2024: मेष राशि के जातकों के भाग्य का साथ मिलेगा। करियर और कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे। आय के नए सोर्स बनेंगे और निवेश से लाभ मिल सकता है। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। हर काम में सफलता मिलेगी। इस अवधि में नौकरीपेशा को पदोन्नति और नए अवसर भी मिल सकते हैं। फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है। करियर में अच्छे ऑफर मिलेंगे।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)

ये भी पढ़ें- Indore Fraud News: फ्लिपकार्ट के कर्मचारी ने कंपनी को लगाया 2 लाख का चूना, पार्सल बदलकर इस चीज की करता था डिलीवरी

ये भी पढ़ें- MP Vidhansabha Session 2024: विधानसभा सत्र से पहले होने जा रहा नया प्रयोग, राजधानी में मुख्यमंत्री और मंत्रियों की लगेगी पाठशाला

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें