Today these 5 zodiac signs are going to shine, they will get success in

Horoscope Today: आज इन 5 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, प्रतियोगी परीक्षाओं में मिलेगी सफलता, इन्हें होगा धन लाभ

Horoscope Today: आज इन 5 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, they will get success in competitive examinations, they will get money

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 24, 2022/5:25 am IST

Horoscope Today: आज का दिन सभी प्रकार की आध्यात्मिक साधनाओं के लिए व्रत पूजन, तीर्थयात्रा व अन्य शुभ काम करने के लिए, सभी महत्वपूर्ण व्यवसाय के लिए, भूमि भवन वाहन आदि खरीदने के लिए, विवाह, किसी नए व्यवसाय की शुरुआत के लिए, आदि करने के लिए अत्यंत शुभ रहेगा। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

गुरु वक्री से इन राशि के जातकों को 108 दिनों तक होगा लाभ, धन की होगी वर्षा, जानें

मेष

मन परेशान हो सकता है। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। खर्च अधिक होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृष

वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।  लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यभार में भी वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। परिवार एवं भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

मिथुन

मानसिक शान्ति रहेगी। व्यर्थ के विवादों से बचें।  कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। फिर भी आत्मसंयत रहें। माता का सानिध्य मिलेगा। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। लंबे समय से रुके हुआ धन मिलने की उम्मीद भी है। अफसरों से वैचारिक मतभदे हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

सहेली को भेजती थी न्यूड फोटो, जब सामने आई सच्चाई तो लड़की के उड़ गए होश 

कर्क

कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार का विस्तार हो सकता है।  पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

सिंह

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी।  कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। कारोबार से धन लाभ में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है। भाई-बहनों के सहयोग से किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। तनाव से बचें।

कन्या

मन शान्त रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे।  दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

रियल लाइफ में भी वाणी कपूर हैं बेहद स्‍टाइलिश, तस्वीरों में हॉटनेस के साथ लगाया देसी तड़का 

तुला

आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  कारोबार में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। भवन सुख का विस्तार होगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

वृश्चिक

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु अतिउत्साही होने से बचें। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद हो सकते हैं।  कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। कारोबार में वृद्धि होगी, परन्तु कुछ समस्याओं के लिए भी तैयार रहें। भाइयों का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है।

धनु

मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु नकारात्मक विचारों से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आलस्य की अधिकता रहेगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं।

मकर

आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। आय के साधन बन सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं। खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं।

रेल यात्रियों को टिकटों में मिल रही 55 प्रतिशत की रियायत, मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया खर्च का पूरा ब्योरा

कुंभ

मन परेशान रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें।  किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। उच्चपद की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य को लेकर चली आ रही परेशानियों से राहत मिल सकती है।

मीन

किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी।  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में बढ़ोतरी होगी। आय के नए स्रोत विकसित होंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। आत्मसंयत रहें। किसी पैतृक सम्पत्ति से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा।

और भी है बड़ी खबरें…