You can know girlfriend's feelings just by observing her lips

क्या चल रहा है गर्लफ्रेंड के मन में? होंठों से ही चल जाएगा पता, खुल जाएगा उसके दिल का हर राज

क्या चल रहा है गर्लफ्रेंड के मन में? You can know girlfriend's feelings just by observing her lips according to Samudrik Shastra

Edited By: , November 29, 2022 / 04:48 PM IST

know girlfriend’s feelings इंसान का जैसा स्वभाव रहता है, वह उसी तरह व्यवहार करता है। इसलिए कहते हैं कि किसी व्यक्ति के आचरण का पता उसके बर्ताव से लगाया जा सकता है। जिस तरह से कुंडली देखकर इंसान के बारे में पता लगाया जा सकता है। वैसे ही सामुद्रिक शास्त्र में शरीर की बनावट, हथेली की रेखाएं और चिह्नों को देखकर बहुत कुछ अनुमान लगाया जा सकता है।

know girlfriend’s feelings  समुद्रशास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति के शरीर के अंगों को पढ़कर उसके स्वभाव के बारे में कई जानकारियां हासिल की जा सकती हैं। शरीर के अंगों की बनावट न केवल उसके नेचर के बारे में बताता है। बल्कि उनके भाग्य और भविष्य में भी बड़ा रोल अदा करता है। खासकर किसी महिला के होंठों का आकार और उसके रंग से उस महिला के दिल के हाल को समझा जा सकता है।

Read More : इस फिल्म के ट्रेलर में दिखा श्रद्धा मर्डर केस की झलक! एक्टर ने कही ये बात 

होंठों से पता चलता है कि कैसा है व्यवहार

लाल होंठ: लाल होंठों को भी सुंदर माना जाता है। लाल होंठों वाली लड़कियां दिमाग की तेज और खूबसूरत होती हैं। इसके साथ इनके अंदर थोड़ा बहुत खुद की खूबसूरती को लेकर अहंकार भी होता है। लाल होंठों वाली लड़कियों को गुस्सा भी जल्दी आता है।

काले होंठ: काले होंठ वाली लड़कियों को झगड़ालू के तौर पर देखा जाता है। इनके बारे में कहा जाता है कि ये अक्सर गुस्से में रहती हैं और परेशान भी रहती हैं। इनकी नेचर की वजह से लोग इनसे दूर भागते हैं।

गुलाबी होंठ: गुलाबी होंठों को सुंदरता की श्रेणी में रखा जाता है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड के गुलाबी होंठ हैं तो यह बेहद ही शुभ होता है। इसके साथ आप समझ जाइए कि वह समझदार, पढ़ाकू और बुद्धिमान है। किसी दूसरी लड़की तुलना में वो आपने कामों में ज्यादा फोकस होती है।

Read More : Urvashi Rautela New look: कैमरे में पहली बार कैद हुआ एक्ट्रेस का ऐसा लुक, वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

होंठों की शेप से भी पता चल जाता है नेचर

समुद्रशास्त्र में कहा जाता है कि जिन लोगों के होंठ मोटे होते हैं वह थोड़े लापरवाह किस्म के होते हैं जबकि पतले होंठ वाले करियर को लेकर थोड़ा सजग रहते हैं। अगर किसी के होंठ घुमावदार होते हैं। ऐसा व्यक्ति दिखावा ज्यादा करता है।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)