#SarkarOnIBC24: प्रदेश में चुनावी तपिश पुरजोर.. शराबबंदी पर दोनों सियासी पार्टियों में बीच शुरू हुई तकरार.. जानने के लिए देखिये 'सरकार'.. | Sarkar On IBC24

#SarkarOnIBC24: प्रदेश में चुनावी तपिश पुरजोर.. शराबबंदी पर दोनों सियासी पार्टियों में बीच शुरू हुई तकरार.. जानने के लिए देखिये ‘सरकार’..

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 10:15 PM IST, Published Date : September 1, 2023/10:15 pm IST

Sarkar On IBC24: रायपुर: छत्तीसगढ़ में शराबबंदी के मुद्दे पर एक बार फिर सियासत जोर पकड़ रही है। चुनावी साल में इस मुद्दे की तपिश पुरजोर है। क्योंकि बीजेपी इसे कांग्रेस की वादाखिलाफी के तौर पर प्रचारित कर रही है। इसको लेकर राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने CM भूपेश बघेल से वादा निभाने की मांग की और राखी के बदले शराबबंदी का उपहार फिर से मांग लिया। सरोज पांडेय ने जैसे ही वादा याद दिलाया तो कांग्रेस का जवाब भी आ गया। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश के लोग शराबबंदी लागू करने के पक्ष में नहीं है। सैलजा के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने पलटवार किया है।

Lalu Yadav Latest Speech: लालू यादव ने बताया.. 15-15 लाख रुपये के लिए उन्होंने भी खुलवाया था खाता पर नहीं मिला

शराबबंदी के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ में सियासत लगातार जारी है। बीजेपी की राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने एक बार फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को घेरा। सरोज पांडे ने कहा कि मैं आपको हर साल रक्षाबंधन पर राखी भेजती हूं। सीएम भूपेश भैया आप शराब बंदी का वादा पूरा कर दीजिए। पिछले साल भी मैंने आपको राखी भेजी थी और राखी के बदले एक बहन ने अपने भाई से शराब बंदी का उपहार मांगा था लेकिन आपने अब तक अपना वादा नहीं निभाया है। हमारी सरकार आएगी तो हम वादा निभाएंगे।

New Chairman of FTII R Madhavan : अभिनेता आर माधवन बने FTII के नए अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर कही ये बात

शराबबंदी पर प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा के बयान पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बयान सामने आया हैं उन्होंने कहा कि वह किस समय का इंतजार कर रहे हैं, प्रदेश का आम आवाम यह सवाल पूछ रहा है। नकली शराब का कारोबार चल रहा है, सत्तापक्ष के लोग उसमें शामिल है, सैलजा जी इसमें कुछ नहीं कहती,शराबबंदी पर कमिटी बनाई गई पौने 5 साल हो गए, समिति ने आज तक किया क्या है, कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें