Bengali Groom Viral Photo with laptop

“प्राइवेट जॉब का प्रेसर है भाई”! Laptop ले मंडप में बैठा दूल्हा, फोटो देख यूजर्स ने लगा दी क्लास…जानें

  शादी किसी के जीवन का वो पल होता है जब वह अपने गृहस्त जीवन की पहली नीव रखता हैं। उस समय वह काम काम छोड़ के जीवन को सवारने वाले कदम के लिए तैयार होता हैं। लेकिन आज के समय में व्यक्ति काम करने में इतना मशरूफ हो गया हैं कि पूजा पाठ में लोगों के पास मोबाइल होता हैं।

Edited By: , December 4, 2022 / 02:39 PM IST

Bengali Groom Viral Photo:  शादी किसी के जीवन का वो पल होता है जब वह अपने गृहस्त जीवन की पहली नीव रखता हैं। उस समय वह काम काम छोड़ के जीवन को सवारने वाले कदम के लिए तैयार होता हैं। लेकिन आज के समय में व्यक्ति काम करने में इतना मशरूफ हो गया हैं कि पूजा पाठ में लोगों के पास मोबाइल होता हैं। लेकिन हद तो तब हो गई जब, शादी करने वाले दूल्हे ने शादी मंडप में लैपटाप पकड़ के काम करने लगा। दूल्हे की फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

Read More: बीच सड़क में युवतियों ने की ऐसी हरकतें, मंजर देखने के लिए लगा जाम

Bengali Groom Viral Photo वायरल हो फोटो से व्यक्ति दूल्हा मालूम पड़ता है साथ ही साथ यह एक बंगाली शादी भी मामूल होती है। जिसमें बारात जाने से पहले की क्रियाओं के लिए दूल्हा पंडित के साथ बैठा हुआ हैं। फोटो में दूल्हे के हांथ में मैकबुक है। जो कि एक एप्पल का प्रोडक्ट हैं।

वायरल हो रही फोटो को देख लोगों ने तरह तरह के कंमेंट किए हैं। जिनमें कुछ लोगों ने कहा कि “ये पक्का टाटा का सुपुत्र है, पहले शादी कर लो फिर काम कर लेना” दूसरे यूजर ने लिखा कि ये सब प्राइवेट नौकरी का प्रेसर है। डेबलपर की जिंदगी आसान नहीं होती है।

Read More: AIIMS Recruitment 2022: AIIMS में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, मिलेगी मोटी सैलरी