Makkhiyon ka aatank

मक्खियों का आतंक पड़ रहा कुंवारे लड़को पर भारी, नहीं हो पा रही इन 10 गांव में युवकों की शादी….जानें

इन मक्खियों का आतंक इतना ज्यादा बढ़ गया है कि यहां की बहुएं भी अब ससुराल छोड़कर मायके चली जा रही हैं

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 05:16 PM IST, Published Date : December 6, 2022/3:10 pm IST

Makkhiyon ka aatank: देश भर में शादियों का सीजन जारी हैं, आपने शादी में आने वाली अड़चनो के बारे में भी सुना होगा लेकिन क्या आपने ऐसी कोई समस्या सुनी हैं जिसके कारण मात्र एक दो व्यक्ति नहीं अपितु पूरे 10 गांव में शादी रुक गई हो। जी हां ये बिलकुल सही बात हैं। उत्तर प्रदेश के हरदोई के लगभग 10 गांवों में मक्खियों का इतना आतंक बढ़ गया है कि वहां कोई शादी नहीं हो पा रही है।

Read More: DRY DAY IN CAPITAL : राजधानी में सभी शराब दुकानों को बंद रखने का आदेश, जानिए यहां सरकार ने क्यों लिया ऐसा फैसला

इन मक्खियों का आतंक इतना ज्यादा बढ़ गया है कि यहां की बहुएं भी अब ससुराल छोड़कर मायके चली जा रही हैं। पत्नियों का साफ कहना है कि पति या तो गांव छोड़े या वह घर छोड़ रही हैं। इन मक्खियों के आतंक की वजह से गांव में इस साल कोई शादी नही हुई हैं।

Read More: खेलों को बढ़वा देने के लिए सरकार का बड़ा फैसला, Khelo India के लिए राशी की मिली स्वीकृति 

Makkhiyon ka aatank इस गांव में रहने वाले लड़कों के लिए रिश्ते तो कई आएं, लेकिन सब गांव की स्थिति देखकर वापस लौट गए। मक्खियों की वजह से स्थिति इतनी भयावह है कि कोई भी बाप अपनी बेटी को यहां ब्याहने को तैयार नहीं है। लड़कों के साथ साथ लड़कियों की शादी में भी समस्या आ रही है।