वीडियो: इंडोनेशिया गए भारतीय परिवार का शर्मनाक कारनामा, बैग में रख लिए होटल के ये सामान..तालाशी हुई तो... | Video: The shameful exploitation of the Indian family went to Indonesia.

वीडियो: इंडोनेशिया गए भारतीय परिवार का शर्मनाक कारनामा, बैग में रख लिए होटल के ये सामान..तालाशी हुई तो…

वीडियो: इंडोनेशिया गए भारतीय परिवार का शर्मनाक कारनामा, बैग में रख लिए होटल के ये सामान..तालाशी हुई तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 28, 2019/11:15 am IST

रायपुर। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में भारतीय परिवार का शर्मसार करने वाला कारनामा नजर आया है। वीडियो में होटल स्टाफ कुछ लोगों के सामान की तलाशी ले रहे हैं। तलाशी के दौरान वो बैग में से चोरी का सामान बाहर निकाल रहे हैं। 2 मिनट 20 सेकंड का यह वीडियो इंडोनेशिया के बाली का है।

read more: Video देखिए. जब सोशल मीडिया में लाइक्स कम होने पर फूट फूटकर रोने लगी मॉडल

मामला यह है कि एक भारतीय परिवार छुट्टी मनाने इंडोनेशिया के बाली शहर गया हुआ था, लेकिन जब वो परिवार भारत लौटने के लिए होटल से चेक आउट कर बाहर आया तो होटल स्टाफ ने शक के आधार पर उनके बैग की तलाशी लेनी शुरू कर दी।

read more: बॉलीवुड एक्टर से दो केलों के 442 रूपए लेना होटल का …

तलाशी के दौरान उनके बैग से तौलिए, हेयर ड्रायर, इलेक्ट्रॉनिक और सजावटी सामान बरामद किया गया। इसके बाद परिवार में मौजूद एक महिला होटल स्टाफ से बार-बार माफी मागते नजर आयी। महिला ने होटल स्टॉफ से कहा ‘हम माफी चाहते हैं। यह एक पारिवारिक टूर है। हम आपको भुगतान कर देंगे। हमें जाने दीजिए क्योंकि हमें फ्लाइट पकड़नी है।’

read more: चोर की दाढ़ी में तिनका, पटवारी ने पूर्व मंत्री को दी नसीहत

वीडियो के आखिर में परिवार का एक शख्स होटल स्टाफ से कहता दिख रहा है, ‘यार तुम मेरे को ये कह दोना, भैया, कि 50 लाख का माल दिला दो, मैं तैयार हूं, ये कोई अचार डालने की चीज है क्या? ये क्या है? गलती हो गई। हम इसके पैसे दे देंगे। वहीं होटल स्टाफ जवाब में कहता है, ‘मैं जानता हूं कि आपके पास पैसे हैं लेकिन यह सम्मानजनक नहीं है।’

read more: लालू राज का एक और कारनामा उजागर, भैंसों की सींगों की मालिश में खर्च किए थे इतने लाख

वीडियो में एक और महिला ये कहती दिख रही है कि बच्चों ने रख दिया होगा, उन्हें नहीं पता होगा कि हमें ये सामान नहीं ले जाना चाहिए। वहीं परिवार का एक शख्स बात को खत्म करने के लिए एक स्टाफ के हाथ जोड़ते और पांव पकड़ते भी दिख रहा है।

read more: ये क्या बोल गए नेताजी, मां-बेटे और बहन-भाई का चुम्मा लेना सेक्स नहीं, तो आजम खान का बयान गलत कैसे?

सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा
यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत से लोग शेयर कर रहे हैं और इस तरह की हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। जानी मानी लेखिका शोभा डे ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, “ये शर्मनाक है।” वहीं टीवी शो होस्ट और एक्टर मिनी माथुर ने भी सोशल मीडिया पर इन लोगों की हरकत पर गुस्सा जाहिर किया है।