Viral wedding dance video

शादी में लड़कियों का डांस देख लड़के ने खोया आपा, शर्ट उतार करने लगा ऐसी हरकतें देखें वीडियो

देश में शादियों का माहोल चल रहा है। जहां एक दूल्हा दुल्हन के लिए जीवन की एक नई कड़िया शुरू होने जा रही हैं। तो वहीं बारातियों के लिए मौज मस्तियों  के लिए नई लड़ियां शुरू होने जा रही हैं। भारत देश में शादियों को अलग अलग अंदाज में मनाया जाता है।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 11:12 AM IST, Published Date : December 18, 2022/11:12 am IST

Viral wedding dance video : देश में शादियों का माहोल चल रहा है। जहां एक दूल्हा दुल्हन के लिए जीवन की एक नई कड़िया शुरू होने जा रही हैं। तो वहीं बारातियों के लिए मौज मस्तियों  के लिए नई लड़ियां शुरू होने जा रही हैं। भारत देश में शादियों को अलग अलग अंदाज में मनाया जाता है। कोई कोई अपनी बारात में स्कूटर से एंट्री लेता हैं तो कोई घोड़ी में बैठ कर आता हैं। लेकिन एक चीज इसमें बिलकुल कॉमन होती है। वो है नाच गाना। हाल ही में एक नाच गाने का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़की नाचने वाली लड़कियों का नाच देख अपनी शर्च उतार देता है।

लड़के ने उतारी अपनी शर्ट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दो लड़किया डांस कर रही हैं। जहां पर स्टेज के नीचे एक लड़का दोनो का नाच देख रहा होता है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि दोनो लड़किया एक फिल्मी शादी के गाने पर डांस कर रही है। जो कि धड़कन फिल्म का गाना है। गाने में सामने खड़े लड़के लुफ्त उठा ही रहे थे। तभी उनके बीच में एक लड़का आता है और और जोर जोर से नाचने लगता है जिसके कुछ ही पल बाद वह अपनी शर्ट भी उतार देता है। शर्ट उतार कर वह डांस मूव पर्फॉर्म करने लग जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के को ऐसा डांस करता देखकर लोग उसे ही देखने लगते हैं। खुद लड़कियां भी उसे देखने लगती हैं। हालांकि तभी स्टेज से एक शख्स उसके करीब पहुंचा और पीछे हटने का इशारा किया है। मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर @funtaap नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।

Read More:कांप उठी देखने वालों की रूह, एक्सप्रेस वे में दो स्लीपर के बीच हुई जोरदार टक्कर, तीन की मौत

Read More: बिग बॉस 16 में हुआ बड़ा उलटफेर, घर से बाहर हुए ‘छोटे भाईजान’ Abdu Rozik, फैंस को लगा झटका