World Cup से पहले बांग्लादेश की होगी इस टीम से भिड़ंत, खेली जाएगी वनडे सीरीज, 21 सितंबर को होगा पहला मैच

This team will go to Bangladesh to play ODI series before the World Cup, the first match will be on September 21

  •  
  • Publish Date - August 17, 2023 / 03:04 PM IST,
    Updated On - August 17, 2023 / 09:18 PM IST

21 September Bangladesh and New Zealand ODI series : ढाका। न्यूजीलैंड टीम दस साल में पहली बार बांग्लादेश का दौरा करके सितंबर और नवंबर में वनडे और टेस्ट श्रृंखला खेलेगी। तीन मैचों की वनडे श्रृंखला भारत में होने वाले विश्व कप की तैयारी के लिये अहम होगी। विश्व कप की शुरूआत पिछली उपविजेता न्यूजीलैंड और चैम्पियन इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में होने वाले मैच के जरिये होगी।

read more : शुक्र उदय से होगा इन तीन राशि वालों का भाग्योदय, धन–समृद्धि की होगी प्राप्ति 

21 September Bangladesh and New Zealand ODI series : बांग्लादेश को विश्व कप के अपने पहले मैच में सात अक्टूबर को धर्मशाला में अफगानिस्तान से खेलना है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार दौरे का आगाज 21 सितंबर को होगा। तीनों मैच 21, 23 और 26 सितंबर को मीरपुर के शेर ए बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जायेंगे।

read more : शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने की ऐसी डिमांड, सुनकर दूल्हे के उड़े होश, जानें क्या है पूरा मामला 

टेस्ट श्रृंखला नवंबर के आखिर में विश्व कप के बाद शुरू होगी। पहला मैच 28 नवंबर से दो दिसंबर तक और दूसरा छह से 10 दिसंबर तक खेला जायेगा जिनके मेजबान शहर का ऐलान बाद में किया जायेगा।न्यूजीलैंड ने पिछली बार पूर्ण श्रृंखला के लिये 2013 में बांग्लादेश का दौरा किया था। दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला ड्रॉ रही थी जबकि तीन मैचों की वनडे श्रृंखला बांग्लादेश ने 3.0 से जीती थी। न्यूजीलैंड टीम ने एक टी20 मैच जीता था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें