3 Lakh condoms distributed to players for sex

खिलाड़ियों को बांटे जाएंगे 3 लाख कंडोम, एक प्लेयर ने कहा- 75 फीसदी खिलाड़ी करते हैं सेक्स

3 lakh condoms distributed to players for sex: ओलंपिक विलेज के निदेशक लॉरेंट माइकॉड ने एक मीडिया संस्थान से साक्षात्कार में बताया किया कि इस बार 14,250 एथलीटों के लिए 300,000 कंडोम बांटे जाएंगे। पेरिस ओलंपिक 26 जुलाई से 11 अगस्त तक आयोजित किए जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 10:08 PM IST, Published Date : March 19, 2024/10:07 pm IST

3 Lakh condoms distributed to players for sex: पेरिस ओलंपिक में एक बार फिर से आयोजन के दौरान एथलीटों को कंडोम के पैकेट बांटे जाएंगे। इस बार पेरिस ओलंपिक में इंटीमेसी पर से प्रतिबंध हटा दिया गया है। ओलंपिक विलेज के निदेशक लॉरेंट माइकॉड ने एक मीडिया संस्थान से साक्षात्कार में बताया किया कि इस बार 14,250 एथलीटों के लिए 300,000 कंडोम बांटे जाएंगे। पेरिस ओलंपिक 26 जुलाई से 11 अगस्त तक आयोजित किए जाएंगे।

दरअसल, पिछली बार टोक्यो ओलंपिक कोरोना की वजह से एक साल की देरी से 2021 में हुआ था। इस समय कोरोना के कारण खतरे को देखते हुए इंटीमेसी पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। आपको बताते चलें कि ओलंपिक में कंडोम बांटने की शुरुआत साल 1988 से शुरू हुई थी। ओलंपिक के दौरान घर की छतों पर भारी मात्रा में कंडोम पाए जाने के बाद ओलंपिक एसोसिएशन ने आउटडोर सेक्स पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके बाद कंडोम बांटे जाने की शुरुआत हुई थी। कंडोम बांटकर HIV और एड्स के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए ये पहल की गई थी।

read more: पुरुषों के सिर पर तड़ातड़ लाठियां बरसा रहीं महिलाएं, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

कोरोना की वजह से लगा  था प्रतिबंध

3 Lakh condoms distributed to players for sex : पिछले टोक्यो ओलंपिक में 150,000 कंडोम बांटे गए थे। हालांकि बाद में COVID महामारी के कारण एथलीटों पर इंटीमेसी को लेकर प्रतिबंध लगा दिया था। और एक दूसरे व्यक्ति से साढ़े छह फीट की दूरी रखने का निर्देश दिया गया था। एथलीटों को गले लगने और हाथ मिलाने जैसे अनावश्यक स्पर्श से बचने की सलाह दी गई थी। हालांकि ऐसा माना जाता है कि ये कंडोम खिलाड़ियों को सेक्स करने के लिए बांटे जाते हैं। जबकि इसे खिलाड़ियों को एचआईवी और एड्स के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कंडोम बांटा जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार 2016 में हुए रियो डी जनेरियो ओलंपिक में साढ़े चार लाख कंडोम बांटे गए थे। इससे पहले बीजिंग ओलंपिक में भी 4 लाख से अधिक कंडोम बांटे गए थे। सिडनी में हुए 2000 ओलंपिक में 70 हजार कंडोम बांटे गए थे। लेकिन ये कुछ ही दिनों में खत्म हो गए जिसके बाद कई हजार कंडोम और मंगवाए गए थे।

read more: सीएम साय के गृहजिले में जमकर गरजा बुल्डोजर, दर्जन भर से अधिक अवैध कब्जा ध्वस्त 

ओलंपिक में टिंडर जैसे ऐप की खेलगांव में डिमांड

3 Lakh condoms distributed to players for sex: इससे पहले ओलंपिक तैराक रयान लोचटे ने 2012 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक से पहले एक मीडिया चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि ’70 से 75 प्रतिशत एथलीट’ ओलंपिक में सेक्स करते हैं। लोचटे ने खुलासा किया था कि ओलंपिक के दौरान टिंडर जैसे ऐप की खेलगांव में खूब डिमांड होती है। लोचटे ने कहा था कि स्विमिंग के खिलाड़ी सेक्शुअल एक्टिविटी में ज्यादा रुचि लेते हैं।

2012 में गे ऐप क्रैश मिरर की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि साल 2012 में ओलंपिक एथलीटों के लंदन पहुंचते ही गे ऐप ग्रिंडर क्रैश हो गया था। अमेरिकी फुटबॉल स्टार होप सोलो ने ईएसपीएन को एक इंटरव्यू में बताया था, “मैंने लोगों को खुले में सेक्स करते देखा है। घास पर, इमारतों के बीच, लोग कहीं भी सेक्स कर रहे हैं।”

read more:  प्यार, बेवफाई और इंतकाम… सरकारी नौकरी मिलते ही BF से किया ब्रेकअप, आशिक ने प्रेमिका को दी ऐसी दर्दनाक सजा…