पुरुषों के सिर पर तड़ातड़ लाठियां बरसा रहीं महिलाएं, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप |

पुरुषों के सिर पर तड़ातड़ लाठियां बरसा रहीं महिलाएं, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

Barsana Lathmar Holi: इसका एक वीडियो ड्रोन से लिया गया है जिसे आप यहां पर देख सकते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिलाएं पुरूषों पर तड़ातड़ लाठियों से वार कर रही हैं और पुरुष नीचे बैठकर महिलाओं को प्रहार को अपने सिर में सहन कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 08:56 PM IST, Published Date : March 19, 2024/8:55 pm IST

Barsana Lathmar Holi:मथुरा। देश में जल्द ही होली का पर्व आने वाला है, इसके पहले उत्तर प्रदेश के मथुरा, ब्रज और बरसाने समेत पूरे इलाके में आज लठमार होली मनाई जा रही है। इसी बीच नंदगांव में लठमार होली खेली जा रही है। इसका एक वीडियो ड्रोन से लिया गया है जिसे आप यहां पर देख सकते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिलाएं पुरूषों पर तड़ातड़ लाठियों से वार कर रही हैं और पुरुष नीचे बैठकर महिलाओं को प्रहार को अपने सिर में सहन कर रहे हैं।

read more:  कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने क्यों बनाई छत्तीसगढ़ से दूरी, ऐसी कौन सी मजबूरी? डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताई वजह 

आपको बता दें कि होली पर परंपरा, आस्था और भक्ति के रंग में पूरा ब्रज डूबा हुआ है। सोमवार से ही बरसाना में सदियों पुरानी लीला एक बार फिर जीवंत हुई, लठमार होली खेलने के लिए कृष्ण के नंदगांव से हुरियारे राधारानी के गांव बरसाना पहुंचे, यहां बरसाना की हुरियारिनों ने प्रेम से पगी लाठियां उन पर बरसाईं तो अबीर गुलाल के साथ रंगों की बरसात होने लगी। श्रीजी मंदिर से लेकर बरसाना की गलियां, रंगों से सराबोर हो गईं। भव्य और दिव्य लठमार होली को देखने के लिए देश-विदेश से लाखों श्रद्धालु आए हुए हैं।

read more:  सीएम साय के गृहजिले में जमकर गरजा बुल्डोजर, दर्जन भर से अधिक अवैध कब्जा ध्वस्त