5th Test match will not be played between Ind vs Eng today

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच आज नहीं खेला जाएगा टेस्ट मैच, सामने आई ये बड़ी वजह

आखिरी टेस्ट मैच को टाल दिया गया है। वहीं अभी BCCI अधिकारियों के बीच आज बैठक चल रही है। आपसी सहमति से अंतिम फैसला लिया जाएगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 10, 2021/1:09 pm IST

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से खेला जाने वाले अंतिम और पांचवें टेस्ट मैच को लेकर बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। कोरोना के चलते आखिरी टेस्ट मैच को टाल दिया गया है। वहीं अभी बीसीसीआई अधिकारियों के बीच आज बैठक चल रही है। आपसी सहमति से अंतिम फैसला लिया जाएगा।

Read More News: बदले गए कई राज्यों के राज्यपाल, बनवारी लाल पुरोहित को पंजाब का प्रभार तो आरएन रवि संभालेंगे तमिलनाडु की कमान

बता दें कि टेस्ट मैच को एक या उससे अधिक दिनों के लिए टाल दिया जा सकता है। इस पर चर्चा की जा रही है। बीसीसीआई का कहना है कि एक दिन के लिए मैच को टाला जाना उन्हें स्वीकार्य है, लेकिन यह समय एक दिन से अधिक भी हो सकता है।

Read More News:  रिंग रोड में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 बच्चे सहित 5 की मौत

बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के तीन सदस्य इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस बीच टीम में असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार भी पांचवें टेस्ट मैच से पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। जिसके चलते अब टेस्ट मैच को टाला गया है।

Read More News:  बाबा महाकाल के दर्शन के लिए देनी होगी फीस, इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

गौरतलब है कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का कोरोना की आरटी-पीसीआर जांच करवाई गई थी, जोकि निगेटिव आई थी। इसके बाद दोनों बोर्ड ने मैच को तय समय यानी शुक्रवार से शुरू करने पर ही सहमति जताई थी। लेकिन फिर से हुई दोनों बोर्ड की बातचीत में आखिरी टेस्ट मैच को टालने का फैसला लिया गया है।

Read More News:  सिंधिया के मुकाबले जयवर्धन सिंह को खड़ा करने की कोशिश, भाजपा बोली- कभी नहीं ले सकते ज्योतिरादित्य की जगह